Sunday, September 22, 2024

अस्पताल में भर्ती हुए शाहरूख खान, निर्जलीकरण से हुआ बुरा हाल !

24May2024, Ahemdabad

शाहरूख खान की तबियत खराब होने के चलते उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है. जिसकी वजह बताई जा रही है कि उनको डिहाइड्रेशन हुआ है, यानि की शरीर में पानी की कमी

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. शाहरूख खान की तबियत खराब होने के चलते उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है. बता दें कि 22May को शाहरुख खान अपनी IPL की टीम को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद गए थे. वहां उनकी तबियत खराब हुई जिसके चलते उनको अहमदाबाद के KD हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान को डिहाइड्रेशन हुआ जिस वजह से उनकी तबियत खराब हुई.

Shah Rukh Khan Hospitalised: अस्पताल में भर्ती शाहरुख खान की तबीयत कैसी है?  हेल्थ पर आई ये बड़ी जानकारी | Shah rukh khan Hospitalised kd hospital in  ahmedabad due to dehydration health

लेकिन आज 24may को बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के चाहने वालों के लिए खुशखबरी आई है। शाहरुख खान अहमदाबाद से मुंबई लौट आए हैं। शाहरुख खान हीट स्ट्रोक और डीहाइड्रेशन की वजह से बीमार हो गए थे।
अब उनकी तबियत में काफीसुधार देखने को मिल रहा है। आज शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना खान के संग मुंबई वापस लौट आए हैं।
मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए Fans बेताब खड़े थे, लेकिन शाहरुख खान को छाता से ढक कर कार तक ले जाया गया। इस दौरान उनकी बेटी सुहाना खान की एक झलक देखने को जरूर मिली।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज के बाद शाहरुख खान मुंबई पहुंचे, बॉडीगार्ड ने किया  कवर, साथ में गौरी-सुहाना - Shah rukh khan discharged from hospital after  treated from dehydration IPL ...

मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान की एक झलक पाने के लिए Fans बेताब खड़े थे, लेकिन शाहरुख खान को छाता से ढक कर कार तक ले जाया गया। इस दौरान उनकी बेटी सुहाना खान की एक झलक देखने को जरूर मिली।
मुंबई एयरपोर्ट से कड़ी सुरक्षा के बीच शाहरुख खान को उनके आवास तक ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस की एक कार शाहरुख खान की कार के आगे चल रही थी। वहीं अब किंग खान के फैंस में थोड़ी राहत देखने को मिल रही है।

Shah Rukh Khan Hospitalized due to heat wave and suffer Dehydration in  ahmedabad five ways to protect youself during heat wave | शाहरुख खान हुए  डिहाइड्रेशन के शिकार, जानिए लू लगने पर

वहीं आज शाहरुख खान की मैनेजर और दोस्त पूजा डडलानी ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी से उनके हेल्थ के बारे में फैंस को अपडेट दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए एक खुशखबरी, वे ठीक हैं। आप सभी के प्यार, प्रार्थना और चिंता के लिए शुक्रिया’।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights