Sunday, May 19, 2024

ऑनलाइन डिलिवरी कंपनी के टीम लीडर ने करीब 85 लाख रुपये के आईफोन, लेपटॉप और ब्रांडेड कपड़ों का किया गबन,काबू

राजेंद्र कुमार
सिरसा,01नवम्बर। पुलिस अधीक्षक विक्रांत द्वारा गठित शहर थाना सिरसा की पुलिस टीम ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए एक कंपनी के लाखों रुपए के मोबाइल गबन करने के मामले को सुलझाते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लाखों रुपए का सामान बरामद किया है।
आयोजित पत्रकार वार्ता में इस संबंध में मीडिया को जानकारी देते हुए डीएसपी जगत सिंह तथा शहर थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि शहर के जनता भवन रोड पर ऑनलाइन डिलिवरी करने वाली एक कंपनी में टीम लीडर के तौर पर कार्यरत्त कर्मचारी ने लाखों रुपए का बड़ा गबन किया है। उन्होंने बताया कि एसपी सिरसा विक्रांत भूषण द्वारा गठित टीम ने जांच करते हुए करीब 70 लाख रुपये की कीमत के आईफोन, लैपटॉप और ब्रांडेड कपडों से भरे बैग आरोपी से बरामद किए है। गिरफ्तार किए गए युवक को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक की निशानदेही पर अभी रिकवरी की जा रही है।
डीएसपी जगत सिंह तथा शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि इस गबन में उसका एक दोस्त का भी नाम आ रहा है। उन्होंने बताया कि अब अन्य आरोपियों से शक के आधार पर पूछताछ की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में सिरसा के सिटी थाना में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई थी। डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि 35 वर्षीय अमित कुमार पुत्र धन सिंह निवासी काकड़ोली जिला चरखी दादरी सिरसा में जनता भवन रोड स्थित ऑनलाइन सामान की डिलिवरी करने वाली एक कंपनी में टीम लीडर के तौर पर तैनात था। उन्होंने बताया कि उसका काम पार्सल के माध्यम से मंगवाया गया सामान जैसे लैपटॉप, आईफोन , मोबाइल व ब्रांडेड कपड़े की डिलिवरी करवाना था। इस दौरान उसने चालाकी दिखाते हुए कंपनी के साथ धोखा करना शुरू कर दिया। जो माल कस्टमर रिजेक्ट करते यानि पार्सल वापस भेजते थे। वह पार्सल वापस भेजने की जिम्मेदारी भी अमित कुमार की थी। यहां पर अमित कुमार चालाकी से पार्सल की काउंटिंग तो करवा देता था। उसके बाद लोडिंग करने से पहले पार्सल चुराना शुरू कर दिया। अधिक स्टॉक में कुछ दिन कंपनी को पता नहीं लगा। इस प्रकार मात्र 17 दिन में अमित करीब 85 लाख रुपये का माल वहां से गबन करके छुपा चुका था। उसे अब बेचने की तैयारी में था। इसी दौरान एसपी विक्रांत भूषण द्वारा गठित टीम ने उसे दबोच लिया और उसके कमरे से माल भी बरामद किया है। आरोपी से अब पूछताछ की जा रही है,

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page