Monday, September 23, 2024

कवि सुरेंद्र शर्मा ने विदाई समारोह में सभी को हंसा कर किया लोटपोट

कला रामचंद्र ने कभी किसी के दबाव में काम नहीं किया
सीनियर आईएएस रेरा अथॉरिटी के पूर्व अध्यक्ष केके खंडेलवाल के निवास पर सभी अधिकारियों की उपस्थिति में गुरुग्राम की पूर्व पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्र का विदाई समारोह हुआ
गुरुग्राम। रेरा अथॉरिटी के पूर्व अध्यक्ष एवं सीनियर आईएएस केके खंडेलवाल के सिविल लाइन गुरुग्राम के निवास पर गुरुग्राम की पूर्व पुलिस कमिश्नर कला रामचंद्र का विदाई समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला के उपायुक्त निशांत कुमार यादव , हरियाणा पुलिस के पूर्व डीजीपी शील मधुर , पूर्व डीजीपी रंजीव दलाल, सिविल सर्जन वीरेंद्र यादव , कवि सुरेंद्र शर्मा , दिल्ली एनसीआर के लोग संपर्क विभाग के उप निदेशक आर एस सांगवान, सीनियर आईएएस धीरा खंडेलवाल , रेरा अथॉरिटी के सीनियर मेंबर वीके गोयल, संजय अरोड़ा, रेरा अथॉरिटी के अध्यक्ष के ओएसडी सुभाष के अलावा विभिन्न विभागों के प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।
कवि सुरेंद्र शर्मा ने विदाई समारोह में चार चांद लगाते हुए कहा कला रामचंद्र ने अपने पद पर रहते हुए कभी किसी के दबाव में काम नहीं किया उन्होंने जो अच्छा लगा वह किया , शर्मा ने कहा पुलिस कमिश्नर के पद पर रहते हुए गुरुग्राम की जनता की सेवा के बाद अब हरियाणा प्रदेश की जनता की सेवा करेंगी। कवि सुरेंद्र शर्मा ने अपने लहजे में कविता सुनते हुए सभी को लोटपोट कर दिया चारों तरफ हंसी का माहौल बन गया।

विदाई समारोह की हर अधिकारी ने की प्रशंसा समाजसेवी भी पहुंचे
केके खंडेलवाल के निवास स्थान पर विदाई समारोह में जहां समाजसेवी पहुंचे वहीं हर अधिकारी प्रशंसा करते नजर आए सीनियर आईएएस के के खंडेलवाल ने कहा कि उनका कर्तव्य बनता है वह सीनियर है और जो भी वह अपने साथियों के लिए अपने सीनियरों के लिए जो कुछ कर सके वह करते हैं और वह हमेशा से ही सभी का सम्मान करते रहे हैं और करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके मन में आया अपने पुराने साथी एवं नवनियुक्त अधिकारियों के साथ आपस में बैठकर विचार विमर्श किया जाए और गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के पद पर रही कला रामचंद्र का प्रमोशन हुआ है इस बहाने से आपस में मेल मुलाकात हो सके इसलिए उन्होंने विदाई समारोह में सभी अधिकारी समाजसेवी और उनके नजदीकयों को निमंत्रण देकर बुलाया था सभी अधिकारियों ने आपस में हंसी मजाक के साथ आपस में अपने विचार रखें।
कला रामचंद्र पर किसी प्रकार का दाग नहीं सीनियर आईएएस धीरज खंडेलवाल
पुलिस कमिश्नर गुरुग्राम के पद को भली भांति निभाया किसी भी प्रकार का कोई दाग नहीं किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं बेदाग रही है कला रामचंद्र, उन्होंने जिले की जनता का दिल भी जीता कानून व्यवस्था को सुचारू रूप से रखा जहां शक्ति दिखानी थी वहां शक्ति दिखाई जहां नमी दिखानी थी वहां नरमी दिखाई गई उनको गुरुग्राम की जनता हमेशा याद रखेगी उन्होंने कहा सीनियर आईपीएस है और उनका प्रमोशन हुआ है अब वह प्रदेश की जनता की सेवा करेंगे पहले जिले की जनता की सेवा करती रही है।

मुझे गुरुग्राम की जनता से जो प्यार मिला उसे हमेशा याद रखेगी कला रामचंद्र एडीजीपी प्रशासन
विदाई समारोह में के अवसर पर हरियाणा पुलिस की एडीजीपी कला रामचंद्र ने कहां मुझे गुरुग्राम की जनता से जो प्यार मिला हमेशा याद रखेगी और जो मेरे साथ जिन अधिकारियों ने काम किया वह भी सराहनीय है उनका कामकाज भी अच्छा रहा और हमारे सीनियर के के खंडेलवाल के निवास पर विदाई समारोह में बहुत आनंद आया उन्होंने सभी का धन्यवाद किया और कहा मेरे घर के हमेशा दरवाजे खुले हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights