Sunday, May 19, 2024

केजरीवाल अगर सही होते तो वह ईडी पहुंचकर सवालों के जवाब देते : गृह मंत्री अनिल विज

हुड्‌डा का जेल जाना तय, खबराहट छिपाने के लिए अनर्गल ब्यानबाजी कर रहे : अनिल विज

चंडीगढ़, 03 नवंबर 2023

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा ईडी के नोटिस को राजनीतिक नोटिस कहने के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘अरविंद केजरीवाल डर गए हैं, यदि वह सही होते तो ईडी पहुंचकर सवालों के जवाब देते’।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि वह (केजरीवाल) डर गए है इसलिए ऐसे तरीके अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जब से सत्ता में आई है, इन्होंने किसी भी संवैधानिक संस्था को माना नहीं है और हमेशा इसका विरोध किया है।

हुड्‌डा का जेल जाना तय, खबराहट छिपाने के लिए अनर्गल ब्यानबाजी कर रहे : विज

प्रदेश की भाजपा सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्डा ने 10 साल हरियाणा पर राज किया। किसानों की सस्ती जमीन बिल्डर को दी, अनेकों भ्रष्टाचार किए जिस पर केस चल रहे हैं और अब उनका जेल जाना तय है। विज ने कहा कि हुड्‌डा अब अपनी खबराहट को छुपाने के लिए अनर्गल बयान बाजी कर रहे हैं।

वहीं, कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्‌डा के बयान पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अंबाला की सड़कों के लिए 100 करोड़ रुपया मंजूर हुआ है और अंबाला की सड़के बन रही है लेकिन दीपेंद्र हुड्‌डा के पिताश्री के लिए जेल में कमरे की जरूरत है और वो बन रहा है।

गलत कार्य करने वालों को ईडी के सपने आने चाहिए : विज

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ईडी की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे जिस पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि कुछ लोगों ने इतने गलत काम किए हुए हैं कि इन्हें दिन-रात एक ही सपना आता है ईडी का। विज ने कहा कि जिन्होंने गलत काम कर रखे हैं उनको ईडी का सपना आना भी चाहिए।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page