Sunday, May 19, 2024

गदर 2 मूवी के बाद अब इस मूवी ने मचाया तहलका , मूवी देख आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली , 7 सितंबर / बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की अभी आज ही रिलीज हुए मूवी तहलका मचा रही है । किंग खान की मूवी ‘जवान’ आने से लोगों मे यक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है और आप को बात दे की कई लोगों ने तो मूवी के आने से पहले ही टिकट की बुकिंग करवा ली थी । कुछ टाइम पहले देखा जाए तो बॉलीवुड मे कोई भी मूवी की कमाई सही से नहीं हो प रही थी यक के बाद यक मूवी फ्लॉप हो रही थी । लेकिन ‘ गदर 2 ‘ और आब जवान मूवी मे तो आब तहलका मचा कर रहा है । और आप को बात दे की जवान मूवी की प्रीव्यू के बाद ट्रलर को देखने के बाद ही मूवी को देखने के लिए लोग और पागल हो गए थे । किंग खान के फैंस को इस मूवी का बहुत ही जोरों शोरों से इंतजार था । आप को बात दे की मूवी को आते ही ट्विटर पर आब चर्चा बहुत तेजी से हो रही है । और वही सहरुख खान अपने मूवी के प्रमोसन मे लगे हुए है । एटली कुमार के निरदेसक मे बनी ये फिल्म ‘ जवान ‘ का इतना क्रैज़ आब दुबई के बुर्ज खलीफा पर भी देखने को मिला । और आप को बात दे की मूवी के आते ही सिनेमा घरों मे किंग खान के फैंस की भीड़ उमड़ गई है । और साथ ही सोशल मीडिया पर भी मूवी को ले कर प्रकीरिया जारी है ।

.. किंग खान के मूवी को मिल रहा बेहतरीन रेटिंग

किंग खान की मूवी देखने के बाद आब फैंस लगातार सोशल मीडिया पे अपना रिएक्शन बता रहे है । और बताया जा रहा है की इस मूवी मे शाहरुख ने बहुत ही जबरजस्त ऐक्टिंग किया है जो की दर्सको को बहुत ही पसंद या रही है । और साथ ही लोगों का कहना है की किंग खान ने जितनी भी मूवी बनाए है उनमे से करेयर मे से यक ये भी है जो सबसे जादा प्रभावित कर रही है । और साथ ही के लोगों का कहना है की जवान मूवी को देख कर रोगगते भी खड़े हो सकते है । और वही कुछ लोगों का कहना है की इस मूवी मे बहित जगह ईमोशनल शॉर्ट भी है ।

सुपर हिट हो सकती है मूवी

वही जब मूवी का रिव्यू सामने आया तो लोगों का कहना है की ये मूवी सुपर हिट हो सकती है । और वही कई लोगों का यह भी कहना था की हमको नहीं लगता था की आब गदर 2 के बाद और कोए भी मूवी आएगी जो शूपेर हिट होगी पर किंग खान ने सबको गलत कर के दिखा दिया आब ये मूवी सुपर हिट जाएगी । और कई लोगों का यह भी कहना है की ये परिवारी मूवी है आप अपने फॅमिली के साथ भी जा कर देख सकते है और कई लोगों ने ये भी बताया की किंग खान ने बहुत समए बाद कोए बेहतरीन मूवी निकली है ।

और आप को बात दे की किंग खान की मोस्ट आवोटेड फिल्म ‘ जवान ‘ जो की आज ही रेलीज हुए है । और फिल्म के कई धमाकेदार गाने पहले ही आ चुके थे जो की लोगों को बहुत ही जादा पसंद या रहे थे । और आप को यह भी बात दे की किंग खान के साथ साउथ की ऐक्ट्रिस नैनान्तर भी नजर या रही है । और वही मूवी मे दीपिका पादुकोण का भी यक कममियों लिया गया है । इसके अलावा विजय सेतुपती भी रोल मे नजर या रहे है । और आप को बात दे की इस मूवी मे सुनील ग्रोवेर , ऋद्धि डोंगर के साथ एजाज खान भी नजर आ रहे है ।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page