Sunday, September 22, 2024

जयपुर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई पाकिस्तानी महिला गजल परवीन, लाहौर से जयपुर तक मच गया हड़ कंप

जयपुर,29 जुलाई। राजस्थान अलवर की अंजू रफाइल और पाकिस्तानी सीमा हैदर सुखियों में थी ही कि राजस्थान से एक और पाकिस्तानी महिला का मामला सामने आया है। जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पकड़ी गई पाकिस्तानी महिला का दावा है कि वह पाकिस्तान की है। वह यहां तीन साल से थी और अब वह पाकिस्तान जाना चाहती है। वह विस्तारा एयरलायंस के काउंटर पर जाकर पाकिस्तान जाने के लिए पूछताछ कर रही थी। इस बीच का एयरलायंस के कर्मचारियों ने सीआईएसएफ को इसकी जानकारी दी। इसके बाद हडकंप मच गया। इस खबर के आते ही पूरे आसूचना इकाई तंत्र में खलबली मच गई है।

फिलहाल महिला को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानी सीआईएसएफ ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। सीआईएसएफ ने पूछताछ के बाद राजस्थान पुलिस को सौंप दिया गया है। महिला से पूछताछ के लिए आईबी, राजस्थान इंटेलीजेंस, बार्डर इंटेलीजेंस के अधिकारी पूछताछ के लिए पहुंच गए हैं। इस महिला के साथ दो और लोग बताए जा रहें हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि जब जयपुर एयरपोर्ट से पाकिस्तान के लिए कोई विमान सेवा नहीं है तो फिर वह जयपुर एयरपोर्ट पर जाने के लिए क्यों पहुंची? दूसरी सबसे बड़ी बात यह है कि जब उसके पास कोई कागजात नहीं थे तो उसकी पहचान कैसे हुई?

श्रीमाधोपुर में लाहौर से आई थी गजल परवीन

फिलहाल यह बात सामने आ रही है कि युवती का नाम गजल परवीन है और वह तीन सालों से अपनी बुआ के पास रह रही थी। उसकी बुआ का घर श्रीमाधोपुर में है। वह सीकर से जयपुर बस में बैठकर आई थी। वह बिना बुआ को बताए ही पाकिस्तान जाने के लिए निकली थी। पुलिस फिलहाल युवती की जांच कर रही है। उसके पास कोई भी वैध दस्तावेज नहीं है। युवती को हवाईअडडे कौन छोड़कर गया है ? उसकी जांच भी की जा रही है। बुआ से अनबन होने की बात भी सामने आ रही है। बुआ युवती को तीन साल पहले लाहौर से लेकर आई थी।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights