Sunday, September 22, 2024

टूट गयी एनसीपी,महाराष्ट्र की राजनीती में हुआ बड़ा उलटफेर,थोड़ी देर में अजित पवार बन सकते है डिप्टी सीएम

अजित पवार के साथ उनके विधायकों को भी बनाया जायेगा मंत्री

  • महाराष्ट्र,2 जुलाई : महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ी हलचल होने वाली है क्योकि सूत्रों के अनुसार एनसीपी नेता अजित पवार, एकनाथ शिंदे की सरकार में शामिल हो सकते हैं। वे आज ही शपथ ले सकते हैं। अजित पवार के पास फ़िलहाल एनसीपी के 53 में से 29 विधायकों का समर्थन बताया जा रहा है।
  • सूत्रों के मुताबिक अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है, इसके साथ ही खबर आ रही है कि छगन भुजबल को भी मंत्री बनाया जा सकता है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी राजभवन पहुंच चुके हैं, अब इंतजार किया जा रहा है कि देवेंद्र फडणवीस कब पहुंचते हैं।
  • घर से राजभवन पहुंचे अजित पवार
  • रविवार को ही महाराष्ट्र में नेता प्रतिपक्ष अजित पवार के निवास पर पार्टी नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। इस बैठक में पार्टी के दोनों कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल भी शामिल हुए थे और साथ ही दिलीप वालसे पाटिल, हसन मुशरिफ, धनंजय मुंडे, दौलत दोराडा जैसे नेता पहुंचे हैं। इस बैठक खत्म होने के बाद अजित पवार घर से सीधे राजभवन के लिए निकल गए।
  • अजित पवार का गुट पहुंचा राजभवन
  • महाराष्ट्र के राजभवन पर अजित पवार के पहुंचने के साथ ही गहमागहमी शुरू हो गई है। अजित पवार के साथ ही उनके समर्थक विधायक भी राजभवन पर जुटने लगे हैं। सूत्रों के अनुसार,अजित पवार के करीबी विधायकों को भी मंत्री बनाया जा सकता है। राजभवन पर हलचल के साथ ही डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के आवास पर बीजेपी नेताओं की एक बड़ी बैठक चल रही है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights