Sunday, May 19, 2024

दीपेन्द्र हुड्डा ने “फौज बचाओ देश बचाओ” का दिया नारा, झज्जर

दीपेन्द्र हुड्डा ने “फौज बचाओ देश बचाओ” का दिया नारा,

दीपेन्द्र हुड्डा ने “फौज बचाओ देश बचाओ” का दिया नारा, भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के अग्निवीरों को रिटायरमेंट के बाद भाजपा कार्यालय में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी देने के बयान की दीपेन्द्र ने की आलोचना
सम्मान और भारी भीड़ से गदगद सांसद ने की सैनी धर्मशाला के निर्माण हेतु कोटे से 21 लाख देने की घोषणा
जेजेपी ने 5100 की बुढ़ापा पेंशन पर समझौता नहीं किया बल्कि अपने भ्रष्टाचार की फाईलों को बंद करवाने और लूट की छूट के लिए किया-दीपेन्द्र हुड्डा

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने झज्जर में आयोजित एक जनसभा में बड़ा ऐलान किया। उन्होंने भाजपा सरकार को 6 महीने का समय देते हुए कहा है कि झज्जर रेलवे लाइन के लिए संघर्ष करने वाले स्व. चित्र सैन सैनी के नाम से कर दे वरना 6 महीने बाद कांग्रेस की सरकार आने पर हम झज्जर रेलवे स्टेशन का नामकरण चित्र सैन सैनी के नाम से करने का काम करेंगे।
सांसद दीपेन्द्र झज्जर के दिल्ली गेट स्थित सैनिक धर्मशाला में सैनी समाज द्वारा राज्यसभा सांसद उपेंद्र हुड्डा के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित लोगों का संबोधित करते हुए उपरोक्त ऐलान किया। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्रियों विधायक गीता भुक्कल विधायक कुलदीप वत्स, कार्यक्रम के आयोजक पूर्व पार्षद सत्ते सैनी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एडवोकेट राज सिंह जाखड़, एआईसीसी के प्रतिनिधि राव उदयभान एडवोकेट, युवा कांग्रेसी नेता सुभाष गुर्जर, युवा कांग्रेसी नेता संजीत खन्ना, पार्षद महावीर गुर्जर, जयपाल उर्फ पप्पू, झज्जर व्यापार मण्डल के प्रधान राकेश अरोड़ा, मा. मनफूल सैनी सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम में मंच का संचालन संदीप सैनी ने किया।
उन्होंने कहा कि जब वह पढ़ने के लिए स्कूल जाते थे तो हम उस समय एक शख्स का बहुत बड़ा नाम सुनते थे कि चित्र सैन सैनी झज्जर रेलवे लाइन के लिए बड़ा संघर्ष कर रहे हैं। झज्जर में रेलवे लाईन नहीं थी, उस समय केवल चित्र सैन सैनी ने यह मांग उठाई थी। जब हमारी सरकार आई तो उस पर हमने काम शुरू किया। उस संकल्प को लेकर हमने अथक प्रयास किए और हम झज्जर को रेलवे लाईन से जुड़वाने में कामयाब रहे।

पत्रकारों से बात करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने सरकार से झज्जर के रेलवे स्टेशन का नामकरण चित्रसैन सैनी के नाम पर करने की मांग करते हुए कहा कि अब भाजपा सरकार सत्ता में है और अभी उनके पास 6 माह से अधिक समय बचा है। इस समय में सरकार रेलवे स्टेशन का नामकरण चित्र सैन सैनी के नाम पर कर दे वरना आगामी चुनावों में कांग्रेस सरकार बनने पर यह काम हम करेंगे।

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा नेता का बयान बेहद शर्मनाक ह |

 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा नेता का बयान बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। दीपेन्द्र के अनुसार भाजपा नेता को बात अच्छी तरह समझ लेना चाहिए कि हमारे युवा नौजवान फौज में भर्ती होता है तो वह वेतन के लिए नहीं बल्कि देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत होकर होता है।
उन्होंने कहा कि अग्निवीरों की भर्ती और आम सैनिक की भर्ती के सम्मान में सरकार ने भेदभाव पैदा कर दिया है। सरकार को जहां सेना की भर्ती के लिए विशेष कदम उठाए जाने चाहिए। वहीं उन्हें ऐसा कोई भी बयान नहीं देना चाहिए, जिससे हमारे युवा नौजवानों का मनोबल कम होता हो।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि पिछली बार कुछ गलतफहमी रह गई थी क्योंकि भाजपा ने 75 पर का नारा देकर लोगों को बहकने का काम किया था लेकिन इस बार जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली है। उनका कहना था कि अब जिस प्रकार से एक बार फिर से खुले दिल से सैनी समाज ने उनका जो भव्य और शानदार सम्मान किया है तो वे भी मंच से ऐलान करते हैं कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनते ही सैनी समाज को उचित मान सम्मान दिया जाएगा।
दीपेंद्र ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में झज्जर नई बुलंदियों को छू रहा था। रेल, मेट्रो, एम्स व पावर प्लांट लाकर कांग्रेस ने झज्जर को एक उन्नत जिला बनाने का काम किया था लेकिन पिछले 9 साल में भाजपा-जेजेपी गठबंधन सरकार झज्जर में कोई नया प्रोजेक्ट नहीं लगा पाई है। सांसद ने कहा कि प्रदेश में अब बदलाव की हवा बह रही है। भाजपा जा रही है और भूपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार आ रही है।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page