Sunday, May 19, 2024

देखे ये 4 क्राइम वेब सीरीज , देख कर आप को भी आ जाएगा मजा

दिल्ली । अगर आप घर पर बोर हो रहे हो और कोई मूवी या वेब सीरीज देखने का प्लान कर रहे होतो ये खबर आप के लिए है । आप को बता दे की आज के टाइम मे बहुत सारी वेब सीरीज के साथ मूवी भी आ गई है । आप को बता दे की आजकल ओटीटी पर बहुत सारे कंटेन्ट देखने को मिलते है । और हर प्रकार के कोई न कोई वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आती है । अगर आप क्राइम मूवी देखना चाहते है तो आप को मजा आ जाएगा और आप का पूरा वेकेण्ड कब निकाल जाएगा आप को मालूम भी नहीं चलेगा ।

फर्जी


इस वेब सीरीज के बारे मे आप को बता दु तो इस मे शाहिद कपूर ने पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आये थे । और इसके बारे मे आप को बता दो ये वेब सीरीज क्राइम के उपेर बनी हुई है जो की इसको देखने के बाद इसका रिव्यू भी सही आया था । और इसको आप प्राइम पर आसानी से देख सकते है ।

सेक्रेड गेम

इसके बारे मे आप को बता दु तो ये वेब सीरीज 2018 मे आई थी । जो की ये उस टाइम बहुत ही जादा हिट रही और इसके डैलॉग्स बहुत ही जादा फेमस हो गए थे । और इस वेब सीरीज ने लोगों को खूब सहारा था । और उसको देखते हुई ही इसका पार्ट 2 भी निकाला गया । इसको आप नेट फलिक्स पर आसानी से देख सकते है । और वही पर आप नवाज़ुद्दीन के अलावा इस सीरीज में सैफ अली खान और राधिका आप्टे जैसे कलाकारों ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से जान डाल दी थी.

फॅमिली मन

इसके बारे मे आप को बता दे की इसमे मनोज बजपाई ने इस वेब सीरीज मे जान डाल दी । और ये वेब सीरीज लोगों को बहुत पसंद भी आई है । और इसको आप प्राइम विडिओ पर आसनी से देख सकते है ।

रंजबाज

इस वेब सीरीज को आज जी 5 पे देख सकते है और ये क्राइम के लिए बहुत बड़ी वेब सीरीज है ।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page