Sunday, May 19, 2024

देश को बनाने वालों की प्रतिमा लगाकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा उन्हें सम्मान दिया जा रहा है, कांग्रेस ने 70 साल तक क्या किया – गृह मंत्री अनिल विज

 

“राहुल गांधी की समझ पर तरस आता है, जो बंद हो गया, उसे कोई कैसे ले जा सकता है” 

गहलोत को कांग्रेस डूबती हुई नजर आ रही- विज

चंडीगढ़, 23 नवम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री  अनिल विज ने आजादी के 76 साल बाद सुप्रीम कोर्ट में डॉक्टर भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा लगने पर कहा कि ‘‘हमारी भारतीय जनता पार्टी पार्टी यह कार्य कर रही है, जिन्होंने देश को बनाने में सही काम किया है उनकी प्रतिमा लगाकर उन्हें सम्मान दिया जा रहा है’’।

डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा लगाना बहुत बड़ी बात

पत्रकारों से बातचीत करते हुए  विज ने कांग्रेस पर इस मसले पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि डॉ भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा लगाना बहुत बड़ी बात है। उन्होंने पर विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आजादी के बाद ‘‘इसी नाम पर जिन्होंने देश की राजनीति संभाली और 70 साल तक राजनीति की, उन्होंने अम्बेडकर की प्रतिमा तक नहीं लगाई’’।

राहुल गांधी की समझ पर तरस आता है

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए बयान कि पीएम मोदी टीवी पर आते हैं नोटबंदी करते हैंं और कैसे अदानी आकर आपका पैसा लेकर चला जाता है, पर चुटकी लेते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ‘‘उन्हें राहुल गांधी की समझ पर तरस आता है। राहुल गांधी को सोते-जागते मोदी और अडानी नजर आते हैं। वो यह भूल जाते है कि वह क्या कह रहे है, वो कह रहे है कि मोदी जी नोट बंद कर देते है जो अडानी ले जाता है जो बंद हो गया, उसे कोई कैसे ले जा सकता है। इसलिए उन्हें राहुल गांधी की समझ पर तरस आता है’’।

पहली बार जांच एजेंसियों का सद्पयोग हो रहा है 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे ने भाजपा पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया जिस पर गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जांच एजेंसी का पहली बार सदुपयोग हो रहा है, जो इन्होंने (कांग्रेस) काले कारनामे कर रखे हैं या तो यह बता दें। एजेएल और नेशनल हेराल्ड में जिस प्रकार पार्टी का चंदा डायवर्ट किया और हरियाणा में भी जिस प्रकार भूपेंद्र हुड्डा ने एक हुडा का प्लाट देकर अपने बेटे दीपेंद्र को उसका डायरेक्टर बना दिया। इसमें जो खेल खेले गए और किस प्रकार की कार्रवाई हुई, इन सभी मामलों के लोग उत्तर जानना चाहते है।

अगर नहीं डरते हो तो सारा दिन क्यों इस तरह की बातंे करते हो

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड्गे के बयान कि वह भाजपा से नहीं डरते पर गृहमंत्री अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि अगर नहीं डरते हो तो सारा दिन क्यों इस तरह की बातंे करते हो, अपना काम करो लोगों को अपनी नीतियां बताओं और जो दोषी होगा, वह पकड़ा जाएगा और जो निर्दाेष होगा वह अपने आप बच जाएगा।

गहलोत को कांग्रेस डूबती हुई नजर आ रही

राजस्थान चुनाव पर सीएम गहलोत पर पलटवार करते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस बुरी तरह हार रही है और गहलोत को कांग्रेस डूबती हुई नजर आ रही है, इसलिए इस प्रकार का नकारात्मक प्रचार कर रहे हैं।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page