Monday, September 23, 2024

प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी

फरीदाबाद ,हरियाणा के फरीदाबाद में प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी। बाद में शव को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने महिला व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या की वारदात से पर्दा उठा दिया है।
जानकारी अनुसार फरीदाबाद निवासी राकेश कुमार अचानक लापता हो गया था। उसकी पत्नी ने पुलिस को रपट दर्ज कराई थी कि उसका पति लापता हो गया है। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि राकेश, उसकी पत्नी एक स्कूल में काम करते थे। वहां एक अन्य युवक बंटी भी काम करता था। पुलिस ने शक की बिनाह पर बंटी से पूछताछ की तो पता चला कि राकेश की तो हत्या हो गई है। आज शव को छज्जूपुर इलाके से बरामद किया गया।
एसीपी अमन यादव ने बताया कि घटना के बाद राकेश के लापता होने के बाद कुछ सबूत मिले कि राकेश की हत्या कर दी गई है। सबूतों के आधार पर बंटी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है। बंटी ने बताया कि उसके व राकेश की पत्नी के बीच 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा है।
पुलिस पूछताछ में बंटी ने खुलासा किया कि 4 साल से राकेश की पत्नी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। राकेश को इस बात की जानकारी लग गई थी। इसके चलते राकेश की हत्या की योजना बनाई गई। वह उसे नहर किनारे ले गया और शराब पिलाई। फिर नहर किनारे सिर में ईट मार कर उसकी हत्या कर दी। शव को नहर में फेंक दिया। राकेश की पत्नी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद पुलिस में अपने पति के गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights