Sunday, September 22, 2024

बहन की पीरियड्स ब्लड देख भाई को हुआ संबंध बनाने का शक, पीट-पीटकर की हत्या


मुंबई, 9 मई

मुंबई से सटे उल्हासनगर की ये घटना है. यहां एक भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी. इसकी वजह है कि बहन को आए पहले पीरियड्स में कपड़ा पर लगा खून का धब्बा देख भाई को शक हुआ कि उसका किसी के साथ शारीरिक संबंध है. भाई को शक था कि बहन का किसी से अफेयर है और जिसके साथ है उसके साथ रिलेशनशिप में है. बस फिर क्या था इसी शक में भाई ने अपनी ही छोटी बहन की पीट-पीट कर हत्या कर दी. बच्ची की उम्र 12 साल बताई जा रही है.

मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे 12 वर्षीय बच्ची को उसके परिजन इलाज के लिए केंद्रीय अस्पताल लेकर आए. उस समय ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा अधिकारी डॉ. ने उसकी जांच करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. साथ ही उसके शरीर पर पिटाई के निशान होने के कारण इस घटना की सूचना तुरंत केंद्रीय पुलिस को दी गई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. आरोपी से नाम और घटना के बारे में पूछा गया. उसने यह भी कबूल किया कि उसने बहन को पीट-पीटकर मार डाला.

आरोपी भाई ने पूछताछ में बताया कि तीन दिन पहले उसकी बहन को पहली बार ब्लीडिंग हुई थी. वह बार-बार उससे पूछता था कि क्या उसका किसी लड़के से शारीरिक संबंध है, लेकिन वह कुछ नहीं बोली. इसके बाद वह पिछले तीन दिनों से बार-बार बहन को लाठी-डंडों से पीट रहा था और उसके गुप्तांग से खून आने के बारे में पूछ रहा था. जब छोटी बहन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा तो वह लोहे की चिमटी से उसे पीटा और वह जमीन पर गिर पड़ी. आरोपी ने कबूल किया कि उसे इलाज के लिए केंद्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि वह उठी नहीं थी और वह नहीं बोल पा रही थी.

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights