Sunday, May 19, 2024

मतदान के दिन बाड़ी में फायरिंग; फतेहपुर शेखावाटी में भी भिड़े दो गुट, पुलिस ने संभाला मोर्चा

मतदान के दिन बाड़ी में फायरिंग; फतेहपुर शेखावाटी में भी भिड़े दो गुट, पुलिस ने संभाला मोर्चा

Rajasthan Polls 2023: राजस्थान में एक तरफ मतदान हो रहा है तो दूसरी तरफ विवाद की खबरें भी सामने आ रही हैं। बाड़ी में फायरिंग में हो गई, वहीं फतेहपुर शेखावाटी में दो गुट आपस में भिड़ गए। पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है।

राजस्थान के धौलपुर के बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के रजई और अब्दुलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर दो पक्षों में झड़प हो गई। रजई गांव में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी, जिससे मतदान केंद्र पर हड़कंप मच गया। वहीं, अब्दुलपुर गांव में फर्जी मतदान को लेकर बीएसपी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर और भाजपा प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भिड़ गए। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष के किसी भी व्यक्ति की हताहत होने की खबर नहीं मिली है। घटना की सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। मामले को शांत कराकर मतदान सुचारु तरीके से कराया जा रहा है।

बसई डांग थाना प्रभारी संपत सिंह ने बताया थाना इलाके के रजई पोलिंग बूथ पर दो पक्षों में फर्जी मतदान को लेकर झड़प हुई थी। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करा दिया है। मतदान प्रक्रिया शांतिपूर्वक संपन्न कराई जा रही है। दूसरा मामला कंचनपुर थाना इलाके के अब्दुलपुर गांव के मतदान केंद्र पर देखा गया। फर्जी मतदान को लेकर बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी जसवंत सिंह गुर्जर और भाजपा प्रत्याशी गिर्राज सिंह मलिंगा के समर्थक आपस में भिड़ गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को खदेड़ दिया। कुछ लोगों को पुलिस ने राउंडअप भी किया है।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page