Sunday, September 22, 2024

युवाओं के रोजगार के लिए आम आदमी पार्टी का गुरुग्राम में महाप्रदर्शन, प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में किया प्रदर्शन

  • आम आदमी पार्टी सड़कों पर लड़ रही है युवाओं की लड़ाई: डॉ. सुशील गुप्ता
  • देश में आम आदमी पार्टी मुख्य विपक्षी पार्टी : डॉ. सुशील गुप्ता
  • गुरुग्राम, 29 जून, आम आदमी पार्टी ने सीईटी पास सभी अभ्यर्थियों को मौका देने और प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के हकों की आवाज के लिए वीरवार को गुरुग्राम में जोरदार प्रदर्शन लिया। डिस्ट्रिक्ट क्लब से एकत्र हो कर हरीश बेकरी तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोष मार्च निकाला। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने खट्टर सरकार के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। प्रदर्शन का नेतृत्व आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने किया।
  • डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि उन्होंने कहा कि प्रदेश में 1 लाख 80 हजार पद खाली हैं। वहीं साढ़े तीन लाख युवाओं ने नौकरी के सीईटी क्वालीफाई किया है। हर पद के लिए दो-दो युवा इंतजार कर रहे हैं, लेकिन खट्टर सरकार युवाओं को मौका नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि 1 लाख 80 हजार पद खाली हैं, इससे एक पद भी कम भरेंगे तो हमें मंजूर नहीं है।
  • उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार चुनाव से पहले सभी पदों को भरे। प्रदेश में 25 लाख युवा बेरोजगार हैं। 19 से 24 साल तक 18 लाख युवा बेरोजगार हैं। खट्टर सरकार ने प्रदेश को बरबादी की कगार पर खड़ा कर दिया है। प्रदेश के युवा भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ेंगे। यदि सीएम खट्टर ने सरकारी पदों को भर दिया तो चुनाव लड़ने योग्य हैं, नहीं तो आगामी चुनावों में जनता सबक सिखाने का काम करेगी।
  • उन्होंने कहा कि 32 हजार पोस्ट पर चार गुना को ही बुलाया जा रहा है। इनमें से 50 प्रतिशत पास कर पाएंगे और 50 प्रतिशत पोस्ट को वापस भेज देंगे। फिर इसके लिए दोबारो से परीक्षा लेंगे। खट्टर सरकार 1 लाख 80 हजार पदों पर चार गुना बच्चों को परीक्षा के लिए क्यों नहीं बुलाती? ये खट्टर सरकार की साजिश है ये चाहते हैं कि युवा कोर्ट में जाए और मामला आगे लंबित हो जाए।
  • उन्होंने कहा कि प्रदेश के सरकारी स्कूलों में 26 लाख बच्चे पढ़ते हैं, सिर्फ 8 लाख बच्चे 12वीं पास करते हैं। 18 लाख बच्चे या तो फेल हो जाते है या स्कूल छोड़ देते हैं। वो बच्चे नशा और अपराध की श्रेणी में जा रहे हैं। ये बच्चे हमारे ही समाज का हिस्सा हैं। इनके लिए भी आम आदमी पार्टी लड़ाई लड़ेगी। यदि प्रदेश में स्कूल अच्छे होते तो ये भी पढ़ लिखकर अपना रोजगार तलाश सकते थे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर सबसे पहले बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे।
  • उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि युवाओं की दुर्दशा के लिए खट्टर सरकार के साथ कांग्रेस भी जिम्मेदार है। जब आठ साल तक युवाओं को प्रताड़ित किया जा रहा था, जब कांग्रेस के नेता एसी कमरों में सो रहे थे। उन्होंने कहा कि सिरसा में अमित शाह कांग्रेस को धोखेबाज और डकैत कह गए और भूपेंद्र हुड्डा कहते हैं अमित शाह मेरे अच्छे मित्र हैं। उन्होंने कहा भूपेंद्र हुड्डा की भाजपा के साथ क्या सेटिंग है। जनता की आवाज उठाने वाले विपक्ष ने सत्ता पक्ष के साथ समझौता कर लिया है, इसी का परिणाम प्रदेश की जनता भुगत रही है।
  • इस मौके पर गुरुग्राम जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र खटाना, गुरुग्राम लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर, गुरुग्राम लोकसभा सचिव राजीव यादव,प्रदेश सचिव उमेश अग्रवाल, फरीदाबाद लोकसभा अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, गुरुग्राम लोकसभा सहसचिव मुकेश पवन चौधरी, गुरुग्राम जिला उपाध्यक्ष मनीष मक्कड़, गुरुग्राम जिला महिला अध्यक्ष सुशीला कटारिया, अनुराधा शर्मा, राजबाला शर्मा, कुलदीप यादव (पटौदी), प्रदेश ओबीसी विंग अध्यक्ष धीरज यादव, गुरुग्राम जिला ओबीसी विंग अध्यक्ष हरीश मल्होत्रा , धर्मेंद्र भड़ाना, राकेश भड़ाना, आभाष चंदेला, डॉक्टर श्याम लाल,गुरुग्राम जिला सोशल मीडिया इंचार्ज पारस जुनेजा,गुरुग्राम जिला युवा अध्यक्ष नितिन बत्रा, मीडिया इंचार्ज माइकल सैनी, सीनियर उपाध्यक्ष पवन यादव, जिला गुरुग्राम, कुलदीप शर्मा, नीरज यादव और हरिंदर भाटी मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights