Sunday, May 19, 2024

राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों पर मचा घमासान कांग्रेस और भाजपा के कई बड़े नेताओं की साख दाव पर

अशोक गहलोत और वसुंधरा राज्य अपने-अपने समर्थकों को जीतने के लिए सड़कों पर
जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव की 200 सीटों पर 25 नवंबर को वोटिंग होनी है और सभी नेता अपने-अपने क्षेत्र में धुआंधार जनसभाएं कर रहे वहीं केंद्रीय नेतृत्व भी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों को जीतने के लिए अनेक प्रकार की घोषणाएं दाव कर रहे हैं जिससे उनके पार्टी के प्रत्याशी विधानसभा सीट जीत सके।
कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी एवं राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष लगातार राजस्थान में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए जहां रेलिया कर रहे हैं वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी फिर से अपनी सरकार राजस्थान में बनाने का दावा कर रहे हैं वैसे तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चुनाव के नजदीक अनेक ऐसी घोषणा की गई जिससे आम व्यक्ति तक लाभ पहुंच सके। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान में लगातार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा कराए गए विकास कार्यों की चर्चा कर रही है वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान में गहलोत सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की पोल खोल रहे हैं राहुल गांधी यहां तक कह रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी एक जात की राजनीति करती है धर्म जाति में जनता को बती है ऐसी पार्टी को राजस्थान में घुसने नहीं दिया जाना चाहिए राहुल गांधी यह भी कह चुके हैं राजस्थान के मुख्यमंत्री ऐसे गलत ने जो आम व्यक्ति के लिए कार्य किए हैं शायद केंद्र सरकार भी ऐसा नहीं सोच सकती भाजपा की वरिष्ठ नेत्री पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया उन्होंने अपने समर्थक उम्मीदवारों की जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कांग्रेस ने कभी भी आम जनता की नहीं सोची।
राजस्थान विधानसभा की वोटिंग 25 नवंबर को होनी है और 12 दिन बाद यानी 3 दिसंबर को सभी पार्टी के प्रत्याशियों की राजनीति के किस्मत का फैसला होगा। 25 नवंबर तक सभी विभिन्न पार्टियों के नेता अपने-अपने समर्थकों के विधानसभा क्षेत्र में जनसभाएं कर आम जनता के घरों के गेटों पर दस्तक देंगें।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page