Sunday, September 22, 2024

राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, BJP नेता के खिलाफ FIR दर्ज

  • बेंगलुरु,कर्नाटक पुलिस ने राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट प्रकाशित करने के मामले में भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। अपमानजनक पोस्ट डालने के मामले में भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय पर बेंगलुरु पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
  • बता दें कि राहुल गांधी का एक एनिमेटेड वीडियो जारी करने को लेकर प्रदेश कांग्रेस नेता रमेश बाबू ने इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। अमित मालवीय ने 17 जून को अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक एनिमेटेड वीडियो पोस्ट किया था। आरोप है कि अमित मालवीय ने राहुल गांधी के बारे में टिप्‍पणी करते हुए कहा था कि “वह खतरनाक गेम खेेल रहे हैं। भारत विरोधी राग अलाप रहे राहुल गांधी विदेशों में भारत को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।”
  • अमित मालवीय के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य मंत्री प्रियांक खड़गे ने कहा कि देश के कानून का पालन करने में भाजपा नेताओं को परेशानी होती है। मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि एफआईआर का कौन सा हिस्सा गलत इरादे से दर्ज किया गया है।
  • जानकारी अनुुुुसार उस वीडियो में यह दावा किया गया है कि कांग्रेस पार्टी देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त है और जब भी राहुल गांधी विदेश जाते हैं तो देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि कांग्रेस और राहुल गांधी देश को तोड़ रहे हैं।
  • प्रियांक खड़गे ने कहा कि हमने भाजपा पार्टी द्वारा संचालित झूठ की फैक्ट्री को बंद करने का निर्णय लिया है। बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ता फर्जी खबर बनाते हैंं, अब हम ऐसा नहीं होने देंगे। साथ ही कहा कि सांप्रदायिक पोस्ट करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।
  • खड़गे ने कहा, कि अमित मालवीय बेंगलुरु आएं और बताएं कि कांग्रेस कैसे देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। उन्होंने कहा, अन्यथा उन्हें माफी मांगनी होगी और इस आशय पर पत्र देना होगा कि वह भविष्य में इस तरह के आरोप नहीं लगाएंगे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights