Sunday, May 19, 2024

राहुल ने मानी नोएडा-छतरपुर में रेव पार्टी की बात, एलवीश की बढ़ी मुश्किलें


दिल्ली,5 नवंबर 2023: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एलवीश यादव इन दिनों चर्चा में बने हुए है। एलवीश यादव के ऊपर रेव पार्टी में सांप का जहर इस्तेमाल करने के आरोप लगे है और FIR दर्ज कराई गयी है। हालांकि एलवीश यादव ने खुद पर लगे इन आरोपों से साफ़ इंकार कर दिया है। लेकिन अब एलवीश यादव की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही है। क्योकि ऐसे दो ऑडियो क्लिप सामने आये है, जिससे एलवीश पर शक और गहरा हो गया है। इन ऑडियो क्लिप में रेव पार्टी एजेंट राहुल यादव किसी से फ़ोन पार बात कर रहा है | जिसमे बातचीच के दौरान राहुल सांप के जहर, रेव पार्टी और एल्विश यादव का जिक्र बार-बार कर रहा है।


क्या था ऑडियो में
राहुल ने ऑडियो क्लिप में कहा की कैसे एलवीश की पार्टीज में कोई चेकिंग नहीं होती। राहुल ने ये भी कहा की दिल्ली में बहुत चेकिंग होती है तो इसलिए थोड़ा संभल के रहना पड़ता है। उसने कहा हमारे पास हमारे हर तरह के साँप है और सबका जहर निकल दिया है, खतरे की कोई बात नहीं है. जब PFA के मेंबर ने एलवीश यादव की पार्टी का जिक्र किया तब राहुल ने कहा- वो प्रोग्राम मैंने ही किया था, लेकिन मैं बंदों को छोड़कर वापस आ गया था। वो किसी विदेशी की बर्थ डे पार्टी थी, वो पार्टी दिल्ली के छत्तरपुर में की गयी थी। राहुल ने कहा इस तरह की पार्टीज नॉएडा में भी होती है, राहुल के मुताबिक ये पार्टीज एलवीश यादव की थी।


पुलिस की गिरफ्त में राहुल
फ़िलहाल राहुल पुलिस की गिरफ्त में है,राहुल ने PFA की टीम को वीडियो भेज के ये दवा किया था की उसके पास हर तरह के साप है जैसे ब्लैक कोबरा, अजगर राहुल ने बातचीत में कहा कि एलवीश के दिल्ली के छतरपुर फार्म हाउस में ये रेव पार्टी होती थी, जिसमें विदेशी लड़कियां भी होती थी।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page