Monday, September 23, 2024

रेवाड़ी में प्रेमिका ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी और उसके दोस्त ने की प्रेमिका की हत्या

आरोपी प्रेमी ने अपने दोस्त को दिए थे 2 लाख रूपये

  • रेवाड़ी,4 जुलाई 2023 : हरियाणा के रेवाड़ी जिले में गांव सुलखा की झाड़ियों में 9 दिसंबर 2022 की सुबह करीब 25 साल की एक युवती की लाश बरामद हुई। उस वक़्त उस शव की पहचान करना मुश्किल था। उसके चेहरे को पत्थरों से बुरी तरह कुचला हुआ था। कई दिनों तक पुलिस उसकी पहचान करने में लगी रही, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा लेकिन अब इतने दिनों बाद CIA-3 की टीम को एक क्लू मिला। उसी एंगल पर जांच की तो इस ब्लाइंड मर्डर का राज खुल गया।
  • आपको बता दे की जिस युवती की लाश मिली थी, वो यूपी के ऐटा की रहने वाली थी। उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके प्रेमी दीपक ने ही अपने साथी कंडक्टर नरेन्द्र उर्फ नोनू के साथ मिलकर की थी और इस काम के लिए दीपक ने नरेन्द्र को 2 लाख रुपए देने का भरोसा दिया था। हत्या से पहले प्रेमिका के साथ रेप करने की पुष्टि भी हुई थी।
  • पति से नाराजगी का फायदा उठाया
  • मृतक लड़की शादीशुदा थी और दोनों पति-पत्नी रेवाड़ी के धारूहेड़ा कस्बा में किराए पर रहते थे। उसका अपने पति के साथ अकसर झगड़ा होता रहता था तो इसी के चलते वह पति को छोड़कर काम के सिलसिले में एक बार गुजरात भी चली गई थी परन्तु इसके बाद वापस आई और पास में ही स्थित राजस्थान के खुशखेड़ा की एक कंपनी में नौकरी करने लग गई।
  • इसी दौरान उसकी गुरुग्राम के बोहड़ा कलां निवासी दीपक के साथ मुलाकात हो गई। दीपक को पता चल गया कि उसका अपने पति के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसके बाद उसने लड़की से नजदीकियां बढ़ा दी। दीपक उसी इलाके में बस चलाता था। दोनों के बीच संबंध बन गए। दीपक ने खुद को अविवाहित बताया था।
  • जब लड़की गर्भवती हुई तो दोनों के बीच आई खटास
  • मृतक लड़की फिर से पति को छोड़कर दीपक के साथ रहने लग गई। यहा कई महीनों तक दोनों साथ रहे। इस बीच वो प्रेग्नेंट हो गई। 4 माह की गर्भवती होने पर लड़की ने दीपक से शादी करने की बात कही तो शुरुआत में तो दीपक ने टाल-मटोल की, लेकिन जब हर दिन शादी का दबाव बनने लगा तो दीपक ने खौफनाक साजिश रच दी।
  • चूंकि दीपक पहले से शादीशुदा था। उसकी एक लड़की भी है तो ऐसे में प्रेमिका उसकी जिंदगी के रास्ते में उसे कांटा नजर आने लगी। हालांकि उसने इसकी भनक किसी को जरा भी नहीं लगने दी। इसी बीच कहानी में बधराना निवासी नरेन्द्र उर्फ नोनू की एंट्री हुई।
  • दीपक ने उसके साथ बस पर कंडक्टर की नौकरी करने वाले नरेन्द्र उर्फ नोनू को अपनी प्रेमिका और खुद के संबंधों के बारे में बताया और साथ ही कहा कि वह उस पर शादी का दबाव बना रही। चूंकि नरेन्द्र और दीपक दोनों एक-दूसरे की फेमिली से अच्छी तरह परिचित थे। ऐसे में दीपक ने नरेन्द्र को लालच दिया कि वह उसकी प्रेमिका को ठिकाने लगा देगा तो उसे 2 लाख रुपए दे देगा।
  • दो-तीन दिन की प्लानिंग के बाद 8 दिसंबर 2022 को दीपक कमरे पर प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा। यहां वह काफी देर उसके साथ रहा और शारीरिक संबंध भी बनाए। साथ ही कहा कि वो आज उसके साथ कोर्ट मैरिज करेगा। फिर प्लानिंग के तहत किसी बहाने से प्रेमिका को घुमाने की बात कहकर नरेन्द्र के साथ भेज दिया।
  • दीपक ने प्रेमिका को ले जाने के लिए अपनी बुलेट बाइक नरेन्द्र को दी। नरेन्द्र उसे अपने साथ लेकर घूमाने की बात कह गांव बधराणा की पहाड़ियों की तरफ ले गया। यहीं उसे लड़की का मर्डर करना था। काफी देर वह पहाड़ियों की तरफ ही घूमता रहा, लेकिन वहां चारवाहों की चहल-कदमी से उसका प्लान फैल होता दिखा।
  • इसके बाद वह उसे गांव सुलखा की नहर के पास झाड़ियों में ले गया। बुलेट बाइक को दूसरी जगह खड़ा कर दिया। कुछ शक होने पर जब लड़की ने उससे पूछा तो नरेन्द्र ने जरूरी बात करने की बात कही। इसके बाद नरेन्द्र ने गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
  • मौके पर पहुंची रामपुरा थाना पुलिस को शुरुआत में ही लग गया था, ये हत्या का मामला है, लेकिन लड़की की पहचान नहीं होना पुलिस के लिए मुसीबत बन गया। पुलिस ने भरसक कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो पाई। मेडिकल रिपोर्ट में हत्या से पहले उसके साथ रेप की भी पुष्टि हुई थी। 2 दिन पहले CIA-3 के इंचार्ज विद्यासगर को इस केस से संबंधित कुछ जानकारी मिली।
  • जिसके बाद सीआईए टीम ने पहले प्रेमी दीपक को हिरासत में लेकर पूछताछ की और फिर नरेन्द्र उर्फ नोनू को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से सख्ताई से पूछताछ की तो पता चला कि दीपक ने नरेन्द्र के जरिए अपनी प्रेमिका की हत्या कराई थी। पुलिस दोनों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights