Sunday, September 22, 2024

हरियाणा में आप की सरकार बनेगी और दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर प्रदेश में बिजली मुफ्त होगी : अनुराग ढांडा

  • भिवानी, 13 अगस्त : आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने रविवार को भिवानी में प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि भिवानी शहर के पास लगते क्षेत्र को डंप यार्ड बना दिया गया। शहर को एक साजिश के तहत कूड़े के ढेर में बदल दिया गया। इससे भिवानी के लोगों में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि भिवानी शहर के लोग मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। इसके साथ ही पूरे प्रदेश में बिजली आंदोनल चलाया जा रहा है। बिजली संकट हरियाणा के हालात बहुत बुरे हैं। इसी को लेकर आम आदमी पार्टी का बिजली आंदोलन पूरे हरियाणा में चल रहा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश के गांवों में घर घर जाकर लोगों को बिजली के मुद्दों पर जागरूक करने व पंजाब और दिल्ली के बिजली बिलों से हरियाणा के बिलों की तुलना करने का काम कर रहे हैं। अभी तक 5 हजार गांवों तक आम आदमी पार्टी का काफिला पहुंच चुका है।
  • उन्होंने कहा कि बिजली की समस्याओं को लेकर लोगों से राय जान रहे हैं और आम आदमी पार्टी को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। गरीब लोगों के लिए बिजली का बिल भरना किस आफत से कम नहीं है। आम लोगों का 50 हजार से एक लाख रुपये तक का बिल आ रहा है और एक व्यक्ति के नाम पर तो तीन तीन जगह मीटर लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में 24 घंटे बिजली मुफ्त मिल रही है,जबकि हरियाणा में महंगी बिजली मिल रही है। लोग आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर बिजली के बिलों जला रहे हैं।
  • उन्होंने कहा प्रदेश के एक तरफ तो दिल्ली तो दूसरी तरफ पंजाब है जहां आम आदमी पार्टी 24 घंटे बिजली दे रही है। पंजाब 90% तो दिल्ली में 80% घरों का बिजली बिल जीरो आ रहा है, इसलिए लोगों को जागरुक होना पड़ेगा। अब खट्टर सरकार का समय खत्म हो चुका है और आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर प्रदेश में बिजली मुफ्त देगी।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights