Sunday, May 19, 2024

हार्दिक पंड्या की हुई गुजरात टाइटन्स से विदाई, मुंबई इंडियंस नया ठिकाना

इंडियन प्रीमियर लीग| स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आईपीएल के नए सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए दिखेंगे. गुजरात टाइटन्स और मुंबई इंडियंस ने इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है. यानी हार्दिक पंड्या के रूप में आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेड डन हो गया है.

 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) से जुड़ी बड़ी खबर जो पिछले दो-तीन दिनों से सुर्खियां बटोर रही थी, अब वो कन्फर्म हो गई है. गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम से विदा ली है और अब वो मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ गए हैं. 27 नवम्बर को गुजरात टाइटन्स ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इसका आधिकारिक ऐलान किया और हार्दिक को उनकी आगे की जर्नी के लिए शुभकामनाएं दीं.

गुजरात टाइटन्स की ओर से 27 नवम्बर को ट्वीट किया गया कि आपको विदाई और आने वाले सफर के लिए शुभकामनाएं. बढ़िया करें, हार्दिक पंड्या. एक ओर गुजरात टाइटन्स ने हार्दिक को विदाई दी, तो मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या की तस्वीर जारी कर ऐलान किया कि उनकी घर वापसी हो गई है. हार्दिक पंड्या की विदाई के साथ ही गुजरात टाइटन्स ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है, युवा शुभमन गिल अब आईपीएल में टीम की कमान संभालेंगे.

बता दें कि हार्दिक पंड्या अभी तक गुजरात टाइटन्स के कप्तान थे, बीते दिन जब आईपीएल रिटेंशन का ऐलान हुआ तब गुजरात टाइटन्स ने उन्हें अपनी रिटेंशन लिस्ट में शामिल किया था. हार्दिक पंड्या की आईपीएल फीस 15 करोड़ रुपये है. लेकिन रिटेंशन के बाद ट्रेड के जरिए गुजरात टाइटन्स ने हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस को सेल किया.
अगर हार्दिक पंड्या की बात करें तो वो पहले मुंबई इंडियंस के साथ ही थे, लेकिन चोट से वापसी के बाद उन्होंने अपनी टीम बदली. 2022 में वो गुजरात टाइटन्स के साथ बतौर कप्तान जुड़े और पहले ही सीजन में उनकी टीम ने आईपीएल का खिताब जीत लिया. इसके अलावा 2023 में भी गुजरात टाइटन्स की टीम फाइनल में पहुंची थी. यानी हार्दिक पंड्या बतौर तेज़ गेंदबाज़ ऑलराउंडर के साथ-साथ लीडरशिप रोल में भी काफी अहम साबित हुए हैं और यही कारण है कि मुंबई ने उन्हें वापस टीम में लेने में कोई देरी नहीं की.

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page