Sunday, May 19, 2024

तीन पार्षदों के भाजपा में जाने पर बिफरी आप, कहा-ये ऑपरेशन लोटस

तीन पार्षदों के भाजपा में जाने पर बिफरी आप, कहा-ये ऑपरेशन लोटस

नई दिल्ली 19 फ़रवरी 2024| आम आदमी पार्टी के तीन पार्षदों के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब बीजेपी के पास कुल 17 पार्षद हो गए हैं. सांसद किरण खेर के वोट मिलाकर बीजेपी के पास कुल 18 वोट हैं. अगर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस दोबारा गठबंधन करते हैं तो इस बार गठबंधन के पास 17 वोट होंगे, जिनमें से 10 वोट आम आदमी पार्टी के और 7 वोट कांग्रेस के होंगे.

चंडीगढ़ मेयर चुनाव मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई है। उससे पहले रविवार रात तीन आप पार्षदों ने भाजपा का दामन थाम लिया। इस पर चंडीगढ़ आप के सह प्रभारी डॉ. सनी सिंह अहलूवालिया ने कहा कि भाजपा ने ‘ऑपरेशन लोटस’ लॉन्च कर दिया है। जो पार्षद तीन दिन पहले तक भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे, लोकतंत्र की लड़ाई लड़ रहे थे, उन्हें भाजपा की तरफ से या तो धमकाया गया या खरीदा गया है।

भाजपा में शामिल तीन पार्षद

मैं कभी आप का था ही नहीं पार्षद गुरचरणजीत सिंह काला ने भाजपा ज्वाइन करने के बाद कहा कि वह कभी आम आदमी पार्टी के थे ही नहीं। कुछ दिनों के लिए गुमराह हो गए थे, जिसकी वजह से आम आदमी पार्टी में चले गए। वहां जाते ही उनके फोन बंद हो गए लेकिन अब वह बीजेपी में हैं. वह डेढ़ साल पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे और आगे भी बीजेपी में ही रहेंगे.

पति को गलत फंसाया

पार्षद पूनम ने कहा कि वह केंद्र सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुईं हैं। आप ने उन्हें मेयर का उम्मीदवार बनाने का वादा किया था। उनके पति समाजसेवक हैं और लोगों के साथ अच्छे संबंध थे। आम आदमी पार्टी ने उनके पति को गलत फंसाया। अब उनके पति जेल में हैं। पूनम ने कहा कि आम आदमी पार्टी एक झूठी पार्टी इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी है।

पार्टी छोड़ दी क्योंकि वह मेयर बनने के अपने वादे से मुकर गए थे।

पार्षद नेहा ने कहा कि वह सभी पार्षदों में काफी पढ़ी लिखी थीं। उन्हें वादा किया गया था कि मेयर का उम्मीदवार बनाया जाएगा लेकिन अंत में किसी और को मेयर का उम्मीदवार बना दिया गया। उनके साथ झूठा वादा किया गया थी इसलिए पार्टी छोड़ी। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जो गरीबों के लिए कार्य किए गए हैं। उससे भी वह काफी प्रभावित हैं।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page