Sunday, September 22, 2024

Anil Vij News : हाथरस में सत्संग में भगदड़ के दौरान लगभग 121 लोंगो की मृत्यु होना ह्रदय विदारक घटना

Anil Vij News : हाथरस में सत्संग में भगदड़ के दौरान लगभग 121 लोंगो की मृत्यु होना ह्रदय विदारक घटना

 

Anil Vij News : हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री श्री अनिल विज ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग में भगदड़ के दौरान लगभग 121 लोगो की हुई मृत्यु के संबंध में अफ़सोस जाहिर करते हुए कहा ‘‘ये ह्रदय विदारक घटना है और लगभग 121 लोगों की मृत्यु हुई है। विज ने कहा कि मेरा मानना है कि राष्ट्रीय स्तर पर भीड़ होने के तहत आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों के लिए कोई नीति बनाई जानी चाहिए क्योंकि हिंदुस्तान में तो रोज कार्यक्रम होते रहते है इसके लिए कोई ठोस नीति बनानी चाहिए ताकि भविष्य मे ऐसी घटना ना हो’’।

Anil Vij News

श्री विज आज मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस हादसे में कई गंभीर भी है और इसके लिए मुख्यमंत्री जी ने जांच की बात भी कही है।

राहुल गांधी को नतमस्तक होकर सदन में माफ़ी मांगनी चाहिए – विज

Anil Vij News

राहुल गांधी द्वारा हिंदुत्व पर दिए ब्यान पर श्री विज ने कहा कि ‘‘वे (राहुल गांधी) देश को तोडना चाहते है, देश को भिन्न भिन्न धर्माे में, भिन्न भिन्न जातियों में विभाजित करना चाहते है लेकिन मेरा उनसे कहना है कि जो ये धर्माे पर ज्ञान बाँट रहे है संसद में इनको ये पता नहीं कि कौन सा धर्म क्या है इसलिए इस तरह की बाते नहीं करनी चाहिए। विज ने कहा कि ‘‘जो कुछ भी उन्होंने (राहुल गंाधी) कहा है उसके लिए नतमस्तक होकर सदन में माफ़ी मांगनी चाहिए’’।

हमारी सरकार जनता की जरूरतों को पूरा करने वाली सरकार है – विज

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़्डा ने भाजपा पर जुबानी प्रहार करते हुए कहा है कि 10 साल जनता को लाठी गोली देने वाली भाजपा सरकार अब फ़र्ज़ी घोषणाओ की मीठी गोली दे रही है इस पर पलटवार करते हुए विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ‘‘हुड़्डा जी को तो अच्छी कड़वी गोली देंगे जिससे वे उछल-उछल के भागेंगे। विज ने कहा कि सेवा करना हमारा काम है जनता की जरूरतों को पूरा करना हमारा काम है, लाठी गोलियां इन्हांेने चलाई थी हमने नहीं चलाई। हम तो जनता की जरूरतों को पूरा करने वाली सरकार है’’।

‘‘जिस शो को कोई देखने नहीं आता उसके लिए गली-गली ढिंढोरा पीटा जाता है’’- विज

Anil Vij News

हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष उदयभान ने कहा है कि कोई इच्छुक टिकट के लिए आवेदन कर सकता है इस पर तंज कसते हुए विज ने कहा कि ‘‘जिस शो की मांग ज्यादा होती है वो तो शो शुरू होने से पहले टिकट खिड़की बंद हो जाती है लेकिन जिस शो को कोई देखने नहीं आता उसके लिए गली-गली ढिंढोरा पीटा जाता है कि टिकट ले लो, टिकट ले लो’’।

पोस्ट सोशल मिडिया पर चलती रहती है- विज

वही, अनिल विज ने एक्स पर एक पोस्ट की है जिसमें लिखा है कि माना की औरो के मुकाबले कुछ ज्यादा पाया नहीं मैंने, पर खुद गिरता- सम्भलता रहा किसी को गिराया नहीं मैंने’’ इससे भाजपा में ही हलचल मची हुई है इस पर सफाई देते हुए विज ने कहा कि ऐसी पोस्ट सोशल मिडिया पर चलती रहती है वो कही और से आई थी उसमें अच्छी भाषा का प्रयोग किया हुआ था इसलिए मैंने उसे री-पोस्ट किया है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights