Saturday, September 21, 2024

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल की जमानत रुकने पर Sunita Kejriwal का बड़ा बयान !

Arvind Kejriwal News: सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोली सुनीता -बंदा जेल से बाहर ना आ जाए, इस कोशिश में है पूरा तंत्र

Arvind Kejriwal News: AAP ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया मंच X पर कहा, “तानाशाह ने जुल्म की सारी हदें पार कर दी है. आज जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने की पूरी संभावना लग रही थी तो बौखलाहट में बीजेपी ने एक फर्जी मामले में सीबीआई से उनको गिरफ्तार करवा दिया.” दिल्ली शराब घोटाले मामले में जेल में बंद और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बुधवार को बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पूरा तंत्र यह सुनिश्चित करने की कोशिश में लगा है कि उनके पति (अरविंद केजरीवाल) जेल से बाहर न आ सकें. उन्होंने कहा कि यह सब तानाशाही और आपातकाल की तरह है.

आम आदमी पार्टी ने भी केजरीवाल की गिरफ्तारी की आलोचना की है!

Arvind Kejriwal News:

सोशल मीडिया मंच X पर अपने एक पोस्ट में मुख्यमंत्री केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि उनके पति को 20 जून को आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई थी, लेकिन प्रवर्तन निदेशालय की ओर से तुरंत उस पर स्थगन आदेश ले लिया गया.उन्होंने अपने पोस्ट में आगे कहा, “अगले ही दिन सीबीआई ने केजरीवाल को आरोपी बना दिया और आज उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया गया. पूरा तंत्र यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहा है कि वह आदमी (केजरीवाल) जेल से बाहर न आएं. यह कानून नहीं है. यह तानाशाही है, यह आपातकाल की तरह है.

Arvind Kejriwal News:

”गिरफ्तारी पर AAP ने सोशल मीडिया मंच X पर अपने एक पोस्ट में कहा, “तानाशाह ने जुल्म की सारी हदें पार कर दी है. आज जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने की पूरी संभावना लग रही थी तो बौखलाहट में बीजेपी ने एक फर्जी मामले में सीबीआई से केजरीवाल को गिरफ्तार करवा दिया.

Arvind Kejriwal News: CBI की गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी केजरीवाल की तबियत !

” AAP ने आगे कहा, “सीबीआई केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट लेकर पहुंची, जहां सुनवाई के वक़्त उनका ब्लड शुगर लेवल बहुत नीचे गिर गया. तानाशाह, तुम कितने भी जुल्म ढहा लो, केजरीवाल न झुकेगा और न ही टूटेगा.

”इससे पहले आम आदमी पार्टी ने भी गिरफ्तारी पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने की पूरी संभावना थी, तब बीजेपी अचानक से बौखला गई और उसने एक ‘फर्जी मामले’ में उन्हें सीबीआई द्वारा गिरफ्तार करवा दिया

Arvind Kejriwal News:

सीबीआई की ओर से पिछले 2 दिनों से अरविंद केजरीवाल के साथ तिहाड़ जेल में पूछताछ की जा रही थी. इसके बाद सीबीआई ने स्पेशल जज अमिताभ रावत के आदेश के बाद सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया. मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के सिलसिले में एक अप्रैल से ही जेल में बंद हैं. मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रहा है. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले महीने 10 मई को लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए केजरीवाल को 21 दिन की अंतरिम जमानत दी थी. कोर्ट के आदेश के बाद वह 2 जून को वापस जेल चले गए थे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights