Sunday, September 22, 2024

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी

112 पर फोन करके अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई. इससे शासन-प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस ने 2 लोगो को हिरासत मे लिया .

 

Ayodhya Ram Mandir Bomb Threat : अयोध्या राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी से शासन से लेकर प्रशासन तक हड़कंप मच गया। दमकी देने वाले ने पहले इंटाग्राम पर फेक अकाउंट बनाकर दमकी देते हुए पोस्ट किया और फिर 112 पर कॉल करके दमकी दी। दमकी की खबर आते ही पुलिस और प्रशासन मे हड़कंप मच गया साइबर की एक्सपर्ट टीम और सर्विलांस को एक्टिव किया गया इसके साथ की राम अमंदिर की सुरक्षा को भी अलर्ट मोड पर जाने को बोलै गया।

Ayodhya Ram Temple: ২১ সেপ্টেম্বর রাম মন্দিরে বোমা বিস্ফোরণ! হুমকি ফোনে  হইচই যোগী রাজ্যে - Bengali News | Bomb threat to Ayodhya ram temple by a  class eight student | TV9 Bangla News

आम जनता मे खबर आने पहले ही पोलिए ने 2 लोगो को हिरासत मे ले लिया है। खबर मिलते ही पुलिस ने गुप्त जांच शूर कर दी थी। जांच मे दमकी देने वाले युवक की लोकेशन कुशीनागा पता चली। लोकेशन का पता लगते ही टीम ने कुशीनगर की पुलिस इ बात की। मंगलवार शाम तक कुशीनगर की पुलिस ने दमकी देने वाले युवक का पता लगा लिया था। पुलिस ने बताया की राम मंदिर को बम से उड़ने वाली दमकी देने वाला एक 6th क्लास मे पढ़ने वाला लड़का है जिसका नाम किशोर है।
किशोर कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बलुआ तकिया के रहने वाला है। किशोर केवल 16 साल का है।

राम मंदिर के अलावा 2 जगह और मिली बम की दमकी !

जहां राम मंदिर की सुरक्षा के लिए पूरी पुलिस टीम तैनात थी वही सोमवार रात 11 बजे पुलिस के कंट्रोल रूम पर एक कॉल आता है जिसमे बताते है की मुंबई के ताज होटल और छत्रपति शिवजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बम रखे है। खबर मिलते ही पुलिस टीम जांच मई जुट जाती है। हलाकि ने तलाशी के बाद दोनों की जगह कुछ भी नहीं मिलता है।

16 साल के लड़के ने कैसे दी धमकी ?

पुलिस जब किहोर के घर गयी तो उनको पता चला की किशोर एक नाबालिग है जो अभी 6th क्लास मे पढ़ता है। पोलिए किशोर और उसकी दीदी को थाना ले आयी और पूछताछ करने लगी। पूछ्ताछ मे पता चला की किशोर मानसिक रूप से ठीक नहीं है। जब उस से धमकी के बारे मे पूछा गया तो किशोर ने बताया की उसने यूट्यूब पर एक धमकी की वीडियो देखती थी उसी वीडियो से किशोर ने दमकी दी थी।
आपको बता दे की जांच के दौरान पता चला की किशोर मानसिक रूक से अस्वस्त है अभी उसका इलाज चल रहा है। अभी किशोर हिरासत मे है और उसके परिवार के साथ पूछ्ताछ चल रही है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights