Monday, September 23, 2024

Gurugram Headlines : फर्नीचर शोरूम मे युवती का हुआ शारीरक शोषण

 

वर्ष 2020 में कोरोना काल के समय बहुत से लोगों की नौकरी चली गई और बहुत से लोगों को वर्क फ्रॉम होम करने के लिए विवश होना पड़ा । भारत में एक अलग प्रकार की स्थिति पैदा हो गई थी । अनेकों लोग अपने-अपने घरों की तरफ पलायन कर रहे थे तो दूसरी ओर घरों में बंद होने के कारण महिलाओं और पुरुषों को मानसिक और शारीरिक दबाव का सामना करना पड़ रहा था । बहुत से बच्चों और जवान लोगों को मजबूरी में काफी कुछ झेलना पड़ा ।

Gurugram reviews preparedness for prevention of 3rd Covid-19 wave |  Coronavirus Latest News - Business Standard

ऐसा ही एक मामला अब सामने आया है जहां एक व्यापारी पर युवती को नौकरी देने के बहाने अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ शारीरिक शोषण का आरोप लगा है । दरअसल यह मामला गुरुग्राम का है जहां रहने वाली एक युवती ने अपने साथ हुए शारीरिक शोषण का मामला सेक्टर 5 पुलिस स्टेशन गुड़गांव में दर्ज करवाया है । इस युवती ने गुरुग्राम के जाने-माने फर्नीचर शोरूम के मालिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है । इस युवती ने पुलिस को दी गई अपनी कंप्लेंट में बताया है कि वह अपनी BA की पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी की तलाश में थी । वर्ष 2018 में युवती ने अपना रिज्यूम कृष्णा फर्नीचर शोरूम के मालिक के पास भेजा परंतु पैसे कम मिलने के कारण नौकरी करने से मना कर दिया । इसके बाद 16 मई 2024 के दिन उसने एक बार फिर कृष्णा फर्नीचर शोरूम में संपर्क किया और नौकरी के बारे में पूछा। उसकी बात शोरूम के मालिक महेश गोयल से हुई । महेश गोयल ने उसको नौकरी देने के सिलसिले में बात करने के लिए अपने शोरूम में बुलाया लेकिन उसी रात करीब 3:00 बजे महेश गोयल ने युवती के फोन पर बार-बार वीडियो कॉल किया और उसके फोन उठाने पर बोला कि तुम बहुत सुंदर हो कल टाइम से आ जाना ।
अगले दिन जब युवती इंटरव्यू के लिए शोरूम में पहुंची तो शोरूम के मालिक महेश गोयल ने इंटरव्यू लिया और ऐसा करते समय युवती की थाई पर हाथ रखा । युवती ने ऐसा करने से मना किया । इस पर महेश गोयल ने कहा कि तुम्हारी नौकरी पक्की है कल से तुम यहां नौकरी करने आ सकती हो।
Free Vector | Hand drawn receptionist cartoon illustration
18 मई 2024 को जब युवती अपने डाक्यूमेंट्स लेकर ऑफिस पहुंची तो शोरूम के मालिक महेश गोयल ने उसको शोरूम के बेसमेंट में बने एक ऑफिस में बुलाया। युवती का आरोप है कि महेश गोयल ने उसके शरीर को गलत तरीके से छूना शुरु कर दिया और कहा कि तुम आज से रिसेप्शन का काम संभालोगी । सारा दिन काम करने के बाद जब वह रात को अपने घर पहुंची तो महेश गोयल का कॉल उसके पास फिर से आया और उसने बताया कि उसकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है और अश्लील बातें करनी शुरू कर दी।
Tips & Tricks] Enable Call Recording on MagicUI 2+/3/3.1 | HONOR CLUB (UK)
महेश गोयल के द्वारा युवती से की गई सभी फोन कॉल की रिकॉर्डिंग फोन में हो चुकी थी। अगले दिन युवती जब ऑफिस गई तो महेश ने उसे फिर से अपने बेसमेंट वाले ऑफिस में बुलाया और कहा कि मुझे घर के काम के लिए एक सुंदर लड़की चाहिए । युवती ने गोयल से कहा कि मुझे नौकरी ऑफिस में काम करने के लिए दी गई है घर में करने के लिए नहीं । अगले दिन जब युवती ऑफिस पहुंची तो महेश गोयल ने उसे जबर्दस्ती अपने कार में बैठाया और अपने घर ले गया

शादी का झांसा देकर 8 साल तक बनाए शारीरिक संबंध, लड़की एसडीएम से लगाई न्याय  की गुहार - girl sexual abuse on the pretext of marriage in uttar pradesh

घर पहुंचने के बाद महेश गोयल ने युवती के साथ अश्लील हरकतें की और उसकी गलती हरकतों से बचने के लिए जब युवती चिल्लाई तो महेश गोयल ने उसे जान से मारने की धमकी दी और इस वाक्य को किसी और को ना बताने के लिए विवश किया । युवती किसी प्रकार वहां से निकली और अपने घर पहुंची । इस हादसे के बाद से युक्ति डिप्रेशन में थी और उसके पड़ोसी ने उसे अस्पताल में एडमिट करवाया जहां उसका अभी भी इलाज चल रहा है.
 पुलिस ने महेश गोयल पर IPC धारा 354, 354A,354B , 354D और धारा 506 के तहत ममलमा दर्ज किया है। फिल्लाह पुलिस की जांच जारी है। वही थाने सैक्टर पांच पुलिस आरोपी को मुकदमा दर्ज होने के बाद समाचार लिखे जाने तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights