Saturday, September 21, 2024

Top Gurugram News

Gurugram News : गुरुग्राम हरियाणा की ताज़ा और बड़ी ख़बर।

Gurugram News : नौ साल बाद हत्या के आरोप से चार लोग दोषमुक्त

नौ साल पहले गांव खंडेवला के युवक कपिल की गोली मारकर हत्या करने के मामले में अदालत ने जय भगवान, देवेंद्र उर्फ देवा, तारा चंद उर्फ साधु और मंजित को दोषमुक्त करार दिया है। मामले में 42 गवाहों को सुना गया था। अतिरिक्त सत्र एवं न्यायाधीश मोना सिंह की अदालत ने सबूतों के अभाव के आधार पर संदेह का लाभ देकर यह आदेश दिया है।

Gurugram News: जाने आज कैसा रहेगा गुरुग्राम का मौसम

गुड़गांव आज का दिन मौसम का सबसे गर्म दिन रहेगा | गुड़गांव आज का दिन मौसम का  सबसे गर्म दिन रहेगा Gurgaon will be the hottest day of the season today

गुड़गाँव में आज दिनभर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान 44.17 और न्यूनतम तापमान 32.78 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। आर्द्रता 29% दर्ज की गई है। गुड़गाँव में आज का मौसम: गुड़गाँव में आज न्यूनतम तापमान 32.78 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Gurugram News: ‘हरियाणा में हमारी सरकार, फिर भी गुरुग्राम में 10-10 घंटे बिजली कटौती क्यों…’ राव इंद्रजीत सिंह ने उठाए सवाल

हरियाणा में हमारी सरकार, फिर भी गुरुग्राम में 10-10 घंटे बिजली कटौती क्यों...'  राव इंद्रजीत सिंह ने उठाए सवाल - Our government is in Haryana then why  power cut for 10 hours

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की इंटरनल फाइटिंग सामने आई है. यहां गुरुग्राम से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने वाले राव इंद्रजीत सिंह (Rao Indrajit Singh) ने राज्य सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा में हमारी सरकार है, फिर 10-10 घंटे बिजली कटौती क्यों हुई।

Gurugram News: दीवार गिरने से बच्ची सहित पांच घायल, किसी की भी हालत गंभीर नहीं

सेक्टर-82 में प्लॉट में नहाने की टंकी के साथ बनी दीवार गिरने से पांच लोग दब गए। इसमें एक बच्ची, एक महिला व तीन पुरुष शामिल हैं। आसपास के लोगों व प्रशासन की टीम ने सभी को निकालकर नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि इसमें किसी के गंभीर होने की सूचना नहीं है।

Gurugram News: CM नायब सिंह सैनी ने कहा, तीसरी बार भी BJP हरियाणा में परचम लहराएगी, करनाल के लोगों का दिल से आभार.

Haryana Cm Naib Saini Took Oath As Bjp Mla From Karnal - Amar Ujala Hindi  News Live - Haryana:सीएम नायब सैनी ने करनाल से भाजपा विधायक के रूप में ली  शपथ, कहा-विस

इस दौरान सीएम ने कहा कि मैं करनाल के लोगों का दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास व्यक्त किया है और उन्होंने इस बात के ऊपर मुहर लगाई है कि अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा पीएम मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में बहुत बड़े बहुमत के साथ पर परचम लहराएगी।

Gurugram News: हरियाणा को दिल्ली स्पेशल ट्रेन की सौगात

हरियाणा को जल्द मिलेगी एक और सुपरफास्ट ट्रेन की सौगात, हिसार तक दौड़ेगी नई  दिल्ली- इंदौर एक्सप्रेस

हरियाणा में रेलयात्रियों के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है. गर्मियों की छुट्टियों में अतिरिक्त भीड़- भाड़ को देखते हुए रेलवे ने सूबे को एक और स्पेशल ट्रेन की सौगात दी है। यात्रियों की सुविधा का ख्याल रखते हुए दिल्ली- बांद्रा टर्मिनस- दिल्ली (03 ट्रिप) स्पेशल ट्रेन संचालित की गई है।

Gurugram News:गुरुग्राम पर दौड़ेगी AC इलेक्ट्रिक बसें

हरियाणा की साईबर सिटी गुरुग्राम की जनता के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. शहर के लोगों को बहुत जल्द AC इलेक्ट्रिक बसों में सफर करने का मौका मिलने जा रहा है. इसके लिए गुरुग्राम मेट्रो डिवलेपमेंट ऑथोरिटी (GMDA) सेक्टर- 10 स्थित बस डिपो में इलेक्ट्रिक बसों के लिए चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा.

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights