Monday, September 23, 2024

Haryana Government Property Tax : पीडब्ल्यूडी मंत्री डॉ. बनवारी लाल का बड़ा बयान: प्रॉपर्टी आईडी और फैमिली आईडी हो सकती हैं ऑफलाइन।

Haryana Government Property Tax : हरियाणा सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री बनवारी लाल का बड़ा बयान – प्रॉपर्टी और फैमिली आईडी ऑफलाइन होने की बात कही।

Haryana Road & development minister said a big blow on Family & Property ID

हरियाणा के पीडब्ल्यूडी मंत्री डॉ. बनवारी लाल ने आज बड़ा बयान देते हुए कहा कि सरकार प्रॉपर्टी आईडी और फैमिली आईडी को ऑफलाइन करने पर विचार कर सकती है। उन्होंने कहा कि पोर्टल पर इन सेवाओं के ठीक से काम न करने के कारण जनता को भारी परेशानी हो रही है।

100 गज के बीपीएल प्लॉट की योजना

सरकार ने सोमवार से जरूरतमंदों को 100-100 गज के बीपीएल प्लॉट देने की योजना की घोषणा की है। इस जनकल्याणकारी योजना पर सरकार का पूरा फोकस है, जिससे गरीब और जरूरतमंद परिवारों को लाभ मिल सके।

लोक निर्माण विभाग की समीक्षा

समय से पहले विधानसभा चुनाव होने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि सरकार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है। सरकार के पास पूरा बहुमत है और समय से पहले चुनाव नहीं होंगे। उल्लेखनीय है कि राव इंद्रजीत सिंह ने समय से पहले चुनाव होने का बयान दिया था, जिसके जवाब में डॉ. बनवारी लाल ने यह स्पष्ट किया।

कांग्रेस पर टिप्पणी

डॉ. बनवारी लाल ने कांग्रेस द्वारा दिए गए 70 पार के नारे पर कहा कि यह नारा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने के लिए ठीक है। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस का हर नेता एक दूसरे की खिलाफत करता है। लोकसभा की 5 सीट जीतने के बाद कांग्रेस को ज्यादा उत्साह नहीं दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कई वर्षों के बावजूद भी संगठन नहीं बना पाई है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights