Sunday, September 22, 2024

Vidhansabha Election: BJP ने बनाया जीत का Master Plan !

Vidhansabha Election: यह बैठक विधानसभा चनाव की तैयारिओं को गति देने एवं खास प्लानिंग पर काम कने के लिए बुलाई गयी। 

Vidhansabha Election: लोकसभा चुनाव में जोरदार झटका लगने के बाद महाराष्‍ट्र बीजेपी विधानसभा चुनावों को लेकर अभी से ही सतर्क हो गई है. विधानसभा चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से ही तैयारी शुरू हो गई है. बीजेपी न केवल एक्टिव हुई है, बल्कि खास प्‍लान पर काम भी शुरू कर दिया गया है.

Vidhansabha Election:

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को प्रदेश बीजेपी के नेताओं की अहम बैठक हुई है. यह बैठक महाराष्‍ट्र के डिप्‍टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्‍व में हुई है, इस बैठक मे पीयूष गोयल संग विनोद तावड़े और चन्दरशेखर बावनकुल जैसे बड़े नेता भी शामिल हुए थे।

महाराष्ट्र लोकसभा चुनाव के बुरे प्रद्रशन से सबक लेते हुए बीजेपी ने आने वाले विधानसभा चुनाव मे जीत दर्ज करने के लिए एक बड़ा प्लान तयार किया है। बैठक मे चुनाव जीतने के प्लान का खाका और जीत का मंत्र दिया गया है।

Bengal Train Accident: मालगाड़ी कंचनजंगा एक्सप्रेस से टकराई, 5 मौतें

 

आने वाले 3 महीनो मे महाराष्ट्र मे विधानसभा चुनाव होने है। इसको देखते हुए महायुति और महाविकास आघाड़ी दोनों अपनी अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं। लोकसभा चुनाव में लगे बड़े झटके के बाद बीजेपी ने अभी से अपना प्लान तैयार करना शुरू कर दिया है. लगातार हो रही बैठकों के बाद 14 जून को बीजेपी ने विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के लिए एक बड़ा प्लान तैयार किया है. इस प्लान के तहत महाराष्ट्र में सभी 48 लोकसभा सीट पर पार्टी द्वारा ऑब्ज़र्वर नियुक्त किया गया।

Vidhansabha Election: बैठक मे क्या तय हुआ ?

Vidhansabha Election:

बैठक में यह तय हुआ है कि पार्टी के ख़िलाफ़ बने तमाम नैरेटिव को बीजेपी तोड़ने के लिए लड़ेगी. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर उस झूठे नैरेटिव की सच्चाई बताएंगे. मातृ संस्था यानि RSS से स्थानीय स्तर पर संवाद करने और मतभेदों को दूर करने की कोशिश करने पर भी जोर दिया गया है।

साथ ही बीजेपी एक मुहिम चलाएगी, जिसका नाम होगा हम हारे नहीं

“हम मन से नहीं हारे,
वोट प्रतिशत और सीट में भी नहीं हारे,
निगेटिव परसेप्शन से हारे जिसे काउंटर कर बाउंस बैक करेंगे “

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights