Sunday, May 19, 2024

भर्ती घोटाले को लेकर सोमवार को हरियाणा विधानसभा में जमकर हंगामा

चंडीगढ़ 18 दिसंबर। हरियाणा विधानसभा में सोमवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार के समय हुई भर्ती मामले को लेकर जमकर हंगामा हुआ| हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा में पूर्व मुख्यमंत्री पर जमकर राजनीतिक प्रहार किया ।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा सत्ताधारी नेताओं पर आरोप लगाते हुए कहा की विधानसभा मे कांग्रेस पार्टी के नेताओं को बोलने तक नहीं दिया जाता उन्होंने कहा विधानसभा की परंपरा रही है की विधानसभा के अंदर ही विधानसभा के मामलों को निपटाना चाहिए लेकिन सत्ताधारी पार्टी के नेता पूरे मामले को सड़कों तक ले जाने की बात करते हैं।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा के सभी सदस्यों को आश्वासन देते हुए कहा की हरियाणा प्रदेश में जितने भी घोटाले हुए हैं कांग्रेस के सरकार के समय उनकी सब की जांच हो रही है और विधानसभा में जो भर्ती मामला उठा है उसकी विधानसभा के सदस्यों की अनुमति से सिटिंग जज के नेतृत्व में जांच कराई जाएगी लेकिन हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके कांग्रेसी विधायक की जांच के लिए तैयार नहीं है जिससे स्पष्ट होता है कहीं ना कहीं दाल में काला है।

चिंता मत कर दुष्यंत तेरी भी जांच होगी

हरियाणा विधानसभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड़ने विधानसभा में बोलते हुए कहा चिंता मत कर दुष्यंत तेरी भी जांच कराएंगे और फिर देखना कौन बचाने आएगा विधानसभा में बैठे हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा पहले अपनी जांच तो कर लीजिए उसके बाद आगे बढ़ना दुष्यंत चौटाला लगातार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर राजनीतिक प्रहार कर रहे हैं और कांग्रेस शासन के समय हुई भर्तियों में घोटाले की बात कहकर जांच करने की मांग कर रहे हैं जिससे कांग्रेस के विधायक चिलमिल उठे पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल ने कांग्रेस के समय कहीं भी घोटाले नहीं हुए और भाजपा की सरकार को करीब 10 वर्ष पूरे होने जा रहे हैं अगर कांग्रेस सरकार में घोटाले होते तो जाच जरूर कराई जाती लेकिन अभी तक किसी भी जांच में कांग्रेस के शासन के समय किए गए विकास कार्यों पर किसी प्रकार की कोई आंच नहीं आई।

जांच तो करनी पड़ेगी हुड्डा साहब

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विधानसभा में बोलते हुए कहा जांच तो करनी पड़ेगी खट्टर साहब जांच से आप भाग नहीं सकते और जो घोटाले हुए हैं उनकी सजा भी भुगतान पड़ेगी मुख्यमंत्री के विधानसभा में बड़े बयान से कांग्रेस के विधायक आग बबूला हो गए।

मुख्यमंत्री ने कहा आग बबूला होने से कुछ नहीं होता जांच का सामना करें और जो किया है उसे भुगतने के लिए तैयार रहे वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड़ने विधानसभा में ललकारते हुए कहा डरने वाला नहीं हूं 9 वर्षों में कुछ नहीं कर पाए अब क्या करोगे खुल के जांच करो मैं तैयार हूं।

लंच में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हंसी टटोली करते दिखाई दिए

हरियाणा विधानसभा में जहां आपस में प्रदेश की जनता को दिखाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आपस में टकराते हुए नजर आए वही लंच में हंसी टटोली करते हुए भी नजर आए जिससे प्रदेश की जनता में संदेश जा सके कि सब एक हैं दिखाने के लिए अलग-अलग है

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page