Sunday, May 19, 2024

मैं बाहरी नहीं बल्कि विरोधियों पर भारी पड़ने वाला उम्मीदवार हूं- राज बब्बर

गुरुग्राम, 3 मईः हरियाणा की बीजेपी सरकार से सिर्फ बदमाश, भ्रष्टाचारी और नशे के कारोबारी खुश हैं। दिन-दिहाड़े गोलीबारी, रोज नया घोटाला और लगातार बढ़ता नशा ही इस सरकार की पहचान है। इसलिए आम जनता बीजेपी की नीतियों और कार्यप्रणाली से पूरी तरह त्रस्त हो चुकी है। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा आज गुरुग्राम से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर का नामांकन करवाने पहुंचे थे। इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान, कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र भारद्वाज, विधायक आफताब अहमद समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। सभी ने लोगों से राज बब्बर के लिए लोगों से वोटों की अपील की और उनकी जीत का दावा किया।

इस मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी की लचर कानून व्यवस्था के चलते आज बदमाश बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आम आदमी डर के साये में जी रहा है। खुद केंद्र सरकार का सामाजिक प्रगति सूचकांक बताता है कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य बन चुका है। गुरुग्राम की जनता बेकाबू हो चुके अपराध की सबसे बड़ी भुक्तभोगी है। कांग्रेस सरकार बनने पर अपराधियों का सफाया कर फिर से गुरुग्राम समेत पूरे हरियाणा को देश का सबसे खुशहाल व शांतिमय इलाका बनाया जाएगा।

अपने बयान में चौधरी उदयभान ने कहा कि बीजेपी सरकार ने किसान, जवान, पहलवान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी, सरपंच और नंबरदार समेत हर वर्ग का तिरस्कार किया। इस सरकार ने व्यापारियों को सुरक्षा देने की बजाए उन्हें फिरौती व जान से मारने की धमकियों का खौफ दिया। किसानों को एमएसपी देने की बजाय लाठी और गोलियां दी गईं। जवानों को शिक्षा और नौकरी देने की बजाय बेरोजगारी व नशा दिया गया। पहलवानों को सम्मान देने की बजाय उन्हें सड़कों पर घसीटा। लेकिन अब चुनाव में बीजेपी को अपनी हर एक कारगुजारी का हिसाब देना पड़ेगा। 36 बिरादरी एकजुट होकर कांग्रेस को वोट देगी और राज बब्बर बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे।

अपने संबोधन में राज बब्बर ने कहा कि अपनी हार सामने देखकर बीजेपी पूरी तरह बौखला गई है। बीजेपी वाले उन्हें बाहरी उम्मीदवार बता रहे हैं, लेकिन वो बाहरी नहीं बल्कि विरोधियों पर भारी पड़ने वाले उम्मीदवार हैं। उनका बचपन इसी गुरुग्राम में गुजरा है और आजीवन इस इलाके से उनका नाता रहा। बाहरी तो वो नेता हैं जो घर में होकर भी घर से बाहर नहीं निकलते, जिन्होंने कभी गुरुग्राम की जनता की सुध नहीं ली। ऐसे नेताओं की गुरुग्राम से विदाई का समय आ गया है। इसबार जनता व्यापारियों को सुरक्षा की गारंटी, किसानों को एमएसपी की गारंटी, युवाओं को रोजगार की गारंटी, महिलाओं को नौकरियों में 50% आरक्षण और 1 लाख सालाना देने का वादा करने वाली कांग्रेस को वोट देगी।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page