Saturday, September 21, 2024

ICC Champions Trophy 2025 : इस बार भारत नहीं जायेगा पाकिस्तान खेलने ?

ICC Champions Trophy 2025 : चैम्पियंस ट्रॉफी 2025 अगले साल फरवरी-मार्च में पाकिस्तान की मेजबानी में होनी है

ICC Champions Trophy 2025

ICC Champions Trophy 2025 : चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान मे 2025 मे होना है, लेकिन भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस पर कोई आधिकारिक रिपोर्ट अभी तक नहीं आयी है।

इस बिच एक रिपोर्ट मे दावा किया गया की टीम इंडिया पाकिस्तान खेलने नहीं जाएगी। पर क्या आप जानते है की अगर भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान खेलने नहीं जातो तो क्या होगा ? इस बात पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानि PCB का बयान सामने आया है।

ICC Champions Trophy 2025

PCB का कहना है की अगर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि BCCI आधिकारिक तौर पर ICC चैंपियंस ट्रॉफी खेलने के लिए अपनी टीम को पाकिस्तान भेजने से इंकार करता है तो PCB विकल्पों पर विचार करेगा।

दरहसल, हल ही मे रिपोर्ट आयी, जिसमे ऐसा कहा गया था की भारत अगले साल पड़ोसी देश यानि पाकिस्तान मे होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए नहीं जाएगी। PCB का कहना है की PCB अधियक्ष मोहसनि नकवी पहले ही कह चुके है की पाकिस्तान भारत के साथ तटस्थ स्तान पर दिव्याशीप सीरीज खेलने के लिए तैयार है। उन्होंने आगे कहा की अगर भारत अगले साल पाकिस्तान मे ICC चैंपियंस ट्रॉफी मे भाग लेने के लिए सहमत हो।

ICC Champions Trophy 2025

वही इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बयान और BCCI के आधारित रिपोर्ट के अनुसार साफ़ पता चलता है की अगर बात क्रिकेट की हो तो खिलाड़ी इच्छुक है और उन्हें घेरलू मैदानों पर एक दूसरे के साथ खेलने मे कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन भारत का राजनितिक नितृत्व है जो ऐसा नहीं करना चाहते है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights