Saturday, September 21, 2024

Boycott jio news : रिचार्ज के दाम बढ़ते ही भड़के यूजर्स, अंबानी के बेटे की शादी पर कह दी ऐसी बात !

Boycott jio news : सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर @Office_of_SR के हैंडल से मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत आबमणी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर हो रहे खर्चे पर एक यूजर ने बात लिख दी जिस से JIO कंपनी का नाम अब बायकाट लिस्ट मे आ रहा है

Boycott jio news : सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर @Office_of_SR के हैंडल से मुकेश अम्बानी के बेटे अनंत आबमणी और राधिका मर्चेंट की शादी को लेकर हो रहे खर्चे पर एक यूजर ने ऐसी बात लिख दी जिस से JIO कंपनी का नाम अब बायकाट लिस्ट मे आ रहा है।

Boycott jio news

दरहसल, मुकेश और नीता अम्बानी के छोटे बेटे अनंत अम्बानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ अपनी ज़िन्दगी का एक न्यू चैप्टर शुरू करने जा रहे है। पुरे सोशल मीडिया मे उनके शादी की तैयारी और फंक्शन्स को देख लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। इसी बिच JIO और Airtel कंपनी ने अपने दाम बढ़ा दिए है। दोनों ही कम्पनीज ने पोस्टपेड और प्रीपेड उसे करने वाले लोगो को हाई रेट्स का झटका दिया है। जिस से दोनों कंपनी के उसेर्स न खुश है। अब ट्विटर के एक पोस्ट ने जिओ कंपनी हाइलाइट्स मे आ गई है।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स मे @Office_of_SR के हैंडल से एक पोस्ट किया गया, जिसमे अनंत और राधिका की शादी का खर्चा आम लोगो से लेने की बात लिखी है।

पोस्ट देखे :- Boycott jio news

जिसके बाद शनिवार यानि 6 जुलाई 2024, को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यूजर्स ने न सिर्फ जियो के बहिष्कार से जुड़ा ट्रेंड #BoycottJio चलाया बल्कि दाम बढ़ाने के कदम से जाने-माने उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे की शादी को भी जोड़ दिया। #BoycottJio के तहत लोगों ने न सिर्फ जियो का जमकर विरोध किया बल्कि उन्होंने इसके विकल्प के रूप में BSNL का नाम भी सुझाया।

इसके बाद धीरे धीरे ये हैशटैग वायरल हो गया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अलग अलग लोग इस बात पर अपनी टिप्पणी दे रहे है।इसी बिच सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर @AlakhKumar01 के हैंडल से भी पोस्ट आया, जिसमे लिखा था की “पहले मुफ्त की आदत लगा दी. अब 10 गुणा दाम वसूल रहे हैं. आप सभी मिलकर आवाज उठाइए.”

पोस्ट देखे :- Boycott jio news

इसी के साथ @NiranjanMeena25 के हैंडल से लिखा गया, “जियो ने पहले फ्री दिया, फिर थोड़ा बढ़ाया और अब तो हदें ही पार कर दीं. ऐसे में जियो को बॉयकाट कर बीएसएनएल में नंबर पोर्ट कराएं.”

पोस्ट देखे :-Boycott jio news

@dhruvrahtee नाम के यूजर ने कहा कि यह जियो के बॉयकाट का समय है. वह हर महीने के बेटे की शादी से जुड़ा फंक्शन करते हैं और रिचार्ज प्लान के दाम बढ़ाकर रकम गरीब लोगों से वसूलते हैं।

पोस्ट देखे :- Boycott jio news

@HansrajMeena की ओर से तंज कसते हुए कमेंट किया गया, “मुकेश अंबानी के लड़के अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण किसी को मिला हो या न मिला हो पर शगुन पूरे देश को देना पड़ रहा है.”

पोस्ट देखे :- Boycott jio news

@KunalJharkhandi ने कहा कि यह बीएसएनएल का समर्थन करने का समय है. हमें जियो और अत्यधिक रकम वसूलने वाले टेलीकॉम नेटवर्क्स का बहिष्कार करना चाहिए।

पोस्ट देखे :-Boycott jio news

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights