Sunday, May 19, 2024

Jaipur Crime: जयपुर की PNB बैंक में फायरिंग, बदमाशों ने कैशियर को गोली मारी, एक को भीड़ ने पकड़कर पीटा

Jaipur Crime: जयपुर की PNB बैंक में फायरिंग, बदमाशों ने कैशियर को गोली मारी, एक को भीड़ ने पकड़कर पीटा

जयपुर 23 फ़रवरी 2024| जयपुर की पंजाब नेशनल बैंक में फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग में एक युवक घायल हुआ है जो बैंक मैनेजर बताया जा रहा है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जयपुर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कर दी गई है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर से बड़ी खबर आ रही है। शहर के जोशी मार्ग झोटवाड़ा इलाके में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के अंदर फायरिंग की घटना सामने आई है। फायरिंग में एक युवक घायल हुआ है जो बैंक मैनेजर बताया जा रहा है। दो बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है। एक बदमाश को लोगों ने मौके पर ही पकड़ लिया है। वहीं, दूसरा फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए जयपुर में ए श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह दस बजे हथियार के साथ आए बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में लूट का प्रयास किया। नकाबपोश बदमाश हथियार लेकर बैंक में घुसे और कर्मचारियों को धमकाना शुरू कर दिया। बैंक में मौजूद कैशियर ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने उसे गोली मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक है. रोजाना की तरह शुक्रवार को सुबह 10 बजे बैंक खुला था। कुछ देर बाद नकाबपोश अपराधी पिस्तौल लेकर बैंक में घुस गये और कर्मचारियों को डकैती करने की धमकी देने लगे. कैशियर के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे गोली मार दी

गोली की आवाज से बैंक के अंदर और बाहर भगदड़ मच गई। लोग बैंक के पास जमा होने लगे। वहीं, कर्मचारी को लहूलुहान हालत में देखकर बदमाशों ने बाहर की ओर भागने का प्रयास किया, लेकिन एक को लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई लगा दी। दूसरा बदमाश बचकर भाग गया, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने शहर में ए- श्रेणी की नाकाबंदी की है।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page