Monday, September 23, 2024

Kangna Ranout News : कंगना रनौत को तप्पड़ मरने वाली CISF कांस्टेबल गिरफ्तार क्यों नहीं हुई ?

Kangna Ranout News : हिमाचल प्रदेश से BJP की लोकसभा सांसद चुनी गयी बॉलीवुड अभिनेत्री को थप्पड़ मरने पर बवाल मचा हुआ है। सवाल ये है की लेडी कांस्टेबल अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं हुई ?

Kangna Ranout News : कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ की कांस्टेबल जिसका नाम कुलविंदर कौर है। उस के खिलाफ अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। स्थानीय पुलिस को सीआईएसएफ के द्वारा घटना की पूरी जानकारी दे दी गई है और पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। लेकिन अभी तक मामले की जांच चल ही रही है। फिल्लाह लेडी कांस्टेबल के खिलाफ कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। इस वजह से कुलविंदर कौर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। हालांकि, सीआईएसएफ के द्वारा उन्हें सस्पेंड करके डिपार्टर्मेंटल इंक्वायरी शुरू कर दी गई है।

दरसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस और मंडी से भाजपा की सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा था। महिला कांस्टेबल का कहना था कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन पर बैठी महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आपको बता दे की जांच मई पता चला है की उस आंदोलन में लेडी कांस्टेबल की मां भी बैठी थीं। इसी वजह से वह कंगना से नाराज हैं।

Kangna Ranout News: किसान अन्दोलन पर क्या कहा कंगना ने ? यह सुनें

इस मामले पर कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर स्टोरी शेयर करते हुए सवाल किया कि आखिर कैसे उग्रवाद रुकेगा।

Kangna Ranout News

इसके साथ ही कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मुझे बहुत सारे फोन कॉल्स आ रहे हैं। मेरे शुभ चिंतकों और मीडिया के। आप सभी परेशान न हो मैं सुरक्षित हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो हादसा हुआ वह सिक्योरिटी चेक के साथ हुआ। वहां सिक्योरिटी चेक कर जब मैं निकली तो दूसरे कमरे में सीआईएसएफ की जो सुरक्षाकर्मी थीं। उन्हें पास करने का प्रयास किया तो उन्होंने सामने से आकर मेरे चेहरे पर मारा। इसके बाद वो गालियां देने लगीं। जब उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा कि वो किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता ये है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, उसे हम कैसे हैंडल करेंगे।”

बता दें कि कुलविंदर कौर पंजाब के कपूरथला के सुल्तानपुर लोधी की रहने वाली है. उसके पति भी सीआईएसएफ में ही तैनात हैं. कलविंदर दो साल से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर तैनात है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights