Monday, September 23, 2024

Raveena Tondon के समर्थन में उतरीं Kangna, अभिनेत्री पर हुए हमले पर दिया रिएक्शन !

रवीना टंडन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। रवीना का एक वीडियो बीते दिन यानि 2 जून को वायरल हुआ था, जिसमें उनके साथ कुछ लोग अभद्र व्यवहार करते नजर आए थे। कुछ लोगों ने रवीना पर महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट की थी। वहीं, इस मामले में पुलिस ने यह साफ कर दिया है कि रवीना पर लगाए गए आरोप झूठे हैं, जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया। वहीं अब इस मामले में अब अभिनेत्री कंगना रणौत ने रवीना का समर्थन किया है और इस घटना की निंदा की।

Raveena Tondon Viral video : कंगना रणौत ने मुंबई की सड़क पर रवीना टंडन पर हुए हमले के एक दिन बाद उनका समर्थन किया। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना ने इस घटना को बिल्कुल चिंताजनक बताया। उन्होंने रोड रेज आउटबर्स्ट की निंदा की और कहा कि उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। पोस्ट साझा करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘रवीना टंडन जी के साथ जो हुआ वह बेहद चिंताजनक है। अगर विपरीत समूह में पांच से छह और लोग होते तो उन्हें मार दिया जाता। हम इस तरह के रोड रेज की निंदा करते हैं। उन लोगों को फटकार लगाई जानी चाहिए। उन्हें इस तरह के हिंसक और जहरीले व्यवहार से बचना नहीं चाहिए।

इस मामले में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपनी जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि रवीना की कार किसी से नहीं टकराई थी। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो में एक व्यक्ति ने दावा किया था कि रवीना के ड्राइवर ने उसकी मां को टक्कर मारी। जब रवीना से पूछताछ की गई तो उन्होंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। आपको बता दे की व्यक्ति ने दावा किया कि यह घटना तब हुई, जब वह अपनी मां, बहन और भतीजी के साथ रवीना के घर के पास से गुजर रहा था।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जिस बिल्डिंग में यह घटना हुई, उसके आस-पास के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि महिलाएं रवीना की कार के बहुत करीब थीं, लेकिन उन्हें टक्कर नहीं लगी। वीडियो में एक समूह रवीना और उनके ड्राइवर पर तीन महिलाओं से मारपीट करने का आरोप लगा रहा है। पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार रात बांद्रा के कार्टर रोड पर हुई। अधिकारी ने बताया कि इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है, लेकिन खार पुलिस स्टेशन में स्टेशन डायरी दर्ज कर ली गई है।
जब रवीना भीड़ से बात करने के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं तो उन्हें कथित तौर पर धक्का दिया गया और मारा गया। वीडियो में व्यक्ति ने दावा किया कि अभिनेत्री नशे में थीं और उन्होंने कार से बाहर निकलते ही महिला पर हमला करना शुरू कर दिया। घटना के बाद कार्टर रोड पर एक इमारत के परिसर में लोगों के एक समूह ने रवीना और उनके ड्राइवर का विरोध किया। अधिकारी ने कहा कि यह घटना तब हुई, जब ड्राइवर ने अपनी कार पीछे की ओर मोड़ी। वायरल वीडियो में एक महिला शिकायत करती हुई दिखाई दे रही है कि रवीना और उनके ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट की और उसकी नाक से खून बहने लगा। अधिकारी ने बताया कि विवाद के बाद दोनों पक्ष खार पुलिस थाने गए और लिखित बयान दिया कि एक-दूसरे के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights