Sunday, May 19, 2024

मेरठ बनी यूपी की हॉट लोकसभा सीट, संगठन नेताओं ने अरुण गोविल के साथ डाला डेरा; योगी-मोदी जल्द पहुंचेंगे

मेरठ बनी यूपी की हॉट लोकसभा सीट, संगठन नेताओं ने अरुण गोविल के साथ डाला डेरा; योगी-मोदी जल्द पहुंचेंगे

मेरठ 27 मार्च 2024। मेरठ-हापुड़ सीट को लेकर बीजेपी अचानक बेहद सतर्क हो गई है. प्रत्याशी की घोषणा के बाद से मेरठ सीट को लेकर पार्टी की रणनीति तेजी से बदल गई है।रामायण में श्रीराम की भूमिका निभाने वाले भाजपा के घोषित प्रत्याशी अरुण गोविल को लेकर प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल न सिर्फ पहुंचे हैं, बल्कि यहां डेरा भी जमा लिया है।

यही नहीं प्रत्याशी के पहुंचने के दूसरे दिन ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का सम्मेलन होने जा रहा है और उसके पांचवें दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी यहां रैली करने पहुंच रहे हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है जब भाजपा ने मेरठ या पश्चिम की किसी सीट को लेकर इतनी अधिक सतर्कता दिखाई है।

भाजपा ने अरुण गोविल को बनाया प्रत्याशी

स्थानीय दावेदाराें को दरकिनार कर सेलिब्रिटी चेहरे के रूप में अरुण गोविल को भाजपा ने प्रत्याशी बनाया। 400 पार का विजन लेकर मैदान में उतरी भाजपा आक्रामक रणनीति के साथ उतर चुकी है।

पिछले चुनाव में विपक्ष के प्रत्याशी से मिली जबरदस्त टक्कर से सबक लेते हुए न सिर्फ प्रत्याशी बदला बल्कि गुटबाजी की आशंका को देखते हुए ऐसे चेहरे को उतारा जिसका नाम जनता के बीच प्रिय है और दावेदार भी खुलकर विरोध नहीं कर पाएंगे। हालांकि भाजपा इतने से ही संतुष्ट होने वाली पार्टी नहीं बनना चाहती है।

प्रत्याशी के प्रथम दिन के आगमन के समय स्वयं प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल पहुंचे ताकि किसी भी स्तर पर स्थानीय विरोध का गठजोड़ आकार न ले सके। धर्मपाल ने पहले ही दिन गोविल की उपस्थिति में लोकसभा चुनाव संचालन समिति और जनप्रतिनिधियों की बैठक बुलाकर पार्टी का संदेश स्पष्ट कर दिया।

पीएम मोदी भी करेंगे प्रचार

प्रत्याशी की स्वीकारोक्ति और मनोयोग से जुटने का संकल्प कराने तथा प्रचार का शंखनाद कराने के लिए मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी पहुंच रहे हैं। चर्चा यह भी है कि पार्टी का आंतरिक खुफिया तंत्र ने स्थानीय गतिविधि पर नजरें गड़ा दी हैं और प्रत्येक घटनाक्रम को प्रदेश कार्यालय से लेकर से दिल्ली मुख्यालय तक भेजा जाएगा।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page