Sunday, May 19, 2024

MOTOROLA ने लॉन्च किया बजट फ़्रेंडली स्मार्टफोन , इतने सस्ते दामों मे नहीं मिलेगा इतना बेहतरीन फोन

नई दिल्ली – पूरे देश मे रोज कोई न कोई नए मोबाईल मार्केट मे आते ही रहते है । और सब यही सोचते है की काम दामों मे कोई बड़िया मोबाईल मिले जाए जिस का प्रोसेस से लेकर मोबाईल की बैटरी और कैमरा भी बड़िया हो । अगर आप को 10,000 हजार तक का मोबाईल मिल जाए जिसमे बैटरी से ले कर मोबाईल का प्रोसेस और कैमरा भी बेहतरीन होतो ये खबर आप के लिए है । आप को बात दे की MOTOROLA लाया है मात्र 10,000 हजार मे बहुत ही बेहतरीन मोबाईल जो की आप के बजट के अंदर भी है । आप को बता दे की मोटोरोला ने इस महीने एक नया स्मार्टफोनए लॉन्च किया है जिसका नाम है MOTOROLA G14 आप को बात दे की ये फोन आप के बजट के अंदर बहुत ही दमदार विकल्प हो सकता है । और सबसे बेहतरीन बात ये है की इस फोन के प्राइज़ मे कटौती की गई है जिसके वजह से आप को इस फोन को खरीदने पर डिस्काउंट भी मिल सकता है ।

मोटोरोला का आगामी स्मार्टफोन मोटो जी14 अगस्त से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है । यह बहुप्रतीक्षित डिवाइस अपने पिछले मॉडल मोटो जी13 का स्थान लेने के लिए तैयार है । जो इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था । ।
स्मार्टफोन में  UNISCO T616 ऑक्टाकोर  प्रोसेसर है , जो 4 जीबी रैम के साथ है, जो  मल्टीटास्किंग में भी बेहतर तरीके से काम करता है।  यह 128GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ पर्याप्त स्टोरेज स्पेस प्रदान करता है, जिससे आ प अपनी सभी फाइलों, ऐप्स और मीडिया को बिना किसी बाधा के स्टोर कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन प्रभावशाली सुविधाओं और विशेषताओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है, जो इसे आपकी सभी मोबाइल जरूरतों के लिए खास बनाता है। अपने बड़े और जीवंत डिस्प्ले से लेकर  अपने शक्तिशाली प्रोसेसर और उन्नत कैमरा सिस्टम तक, यह स्मार्टफोन एक असाधारण अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। IP52 रेटिंग के साथ, स्मार्टफोन वॉटरप्रूफ है और धूल का भी प्रतिरोध करता है। इसमें साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिकग्निशन तकनीक दोनों की सुविधा है, जो आपके डिवाइस को सुविधाजनक और सुरक्षित अनलॉक करने की अनुमति देता है। स्मार्टफोन नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जो एक सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, यह एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड के वादे के साथ भविष्य के लिए सुरक्षित है, यह सुनिश्चित करते हुए कि आपके पास नवीनतम सुविधाओं और सुरक्षा संवर्द्धन तक पहुंच है। स्मार्टफोन 6.5 इंच के बड़े फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है, जो एक जीवंत और इमर्सिव विज़ुअल अनुभव प्रदान करता है। यह एक शक्तिशाली 5000mAH बैटरी से लैस है जो 20W टर्बो पावर चार्जिंग का समर्थन करती है, यह सुनिश्चित करती है कि आप बैटरी खत्म होने की चिंता किए बिना विस्तारित उपयोग का आनंद ले सकते हैं। डिवाइस में डॉल्बी एटमॉस तकनीक से लैस स्टीरियो स्पीकर हैं, जो बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव के लिए समृद्ध और उच्च गुणवत्ता वाला ऑडियो प्रदान करते हैं। जुड़े रहें और दोहरी सिम कार्यक्षमता का लाभ उठाएं, जिससे आप एक ही डिवाइस पर दो अलग-अलग फ़ोन नंबर का उपयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन एक विस्तार योग्य 1TB कार्ड स्लॉट प्रदान करता है, जो आपके सभी फ़ोटो, वीडियो और फ़ाइलों के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है। डिवाइस के प्रभावशाली 50MP क्वाड पिक्सेल कैमरा सिस्टम के साथ शानदार तस्वीरें कैप्चर करें, जो उच्च-रिज़ॉल्यूशन और विस्तृत छवियां प्रदान करता है। चाहे आप लैंडस्केप, पोर्ट्रेट या क्लोज़-अप कैप्चर कर रहे हों, यह कैमरा सिस्टम यह सुनिश्चित करेगा कि प्रत्येक शॉट असाधारण गुणवत्ता का हो।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page