Sunday, May 19, 2024

Punjab: कल नितिन गडकरी होशियारपुर को देंगे 1553 करोड़ की सौगात, परिवहन मंत्री फगवाड़ा-होशियारपुर फोरलेन रोड का करेंगे शिलान्यास

Punjab: कल नितिन गडकरी होशियारपुर को देंगे 1553 करोड़ की सौगात, परिवहन मंत्री फगवाड़ा-होशियारपुर फोरलेन रोड का करेंगे शिलान्यास

फगवाड़ा 09 जनवरी 2024। फगवाड़ा-होशियारपुर रोड फोरलेन करने का शिलान्यास 10 जनवरी दिन बुधवार को सड़क परिवहन व राजमार्ग केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे। समारोह से पहले होशियारपुर के दशहरा ग्राउंड में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा।

फगवाड़ा रोड का करेंगे शिलान्यास

यह बातें केंद्रीय राज्य मंत्री सोमप्रकाश ने पत्रकारों से बातचीत दौरान कही। मंत्री सोमप्रकाश ने कहा कि 10 जनवरी दिन बुधवार को केंद्रीय सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी होशियारपुर पधार रहे हैं, जो कि 1553 करोड़ रुपये से बनने वाले होशियारपुर-फगवाड़ा रोड को फोरलेन और फगवाड़ा व ऊना रोड होशियारपुर के नए बाईपास का शिलान्यास करेंगे।

नेशनल हाइवे का विकास अभूतपूर्व

यह प्रोजेक्ट होशियारपुर के साथ-साथ पंजाब वासियों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धी है। मंत्री सोमप्रकाश ने कहा कि इसके साथ ही गडकरी होशियारपुर में स्थित दशहरा ग्राउंड में दोपहर 12 बजे लोगों को संबोधित कर कई नये प्रोजेक्टों की घोषणा भी करेंगे और केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को जानकारी देंगे। इस रैली में लोकसभा हल्का होशियारपुर से हजारों की संख्या में लोग हिस्सा लेंगे। मंत्री सोमप्रकाश ने बताया कि जो काम केंद्र सरकार ने दस वर्ष में करके दिखा दिए जैसे कि फ्लाइओवर मैन के नाम से मशहूर मंत्री गडकरी ने नेशनल हाइवे का अभूतपूर्व विकास किया, वो काम कांग्रेस सरकार 60 वर्षों में भी नहीं कर सकी।

भाजपाइयों को रैली में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील

उन्होंने कहा कि होशियारपुर-फगवाड़ा सड़क फोरलेन होने से होशियारपुर के विकास को नई उंचाइयां प्राप्त होंगी और लोगों को रोजगार भी मिलेगा तथा लुधियाना से आने वाले अब बाईपास से सीधा होशियारपुर जा सकेंगे। जिस से ट्रैफिक की समस्या का भी समाधान होगा। उन्होंने फगवाड़ा के सभी भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को 10 जनवरी दिन बुधवार को सुबह 10 बजे जनता की रसोई हरगोबिंद नगर में पहुंचने की अपील की।सोमप्रकाश ने कहा कि भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को बसों व गाड़ियों के माध्यम से होशियारपुर रैली के लिए रवाना किया जाएगा। उन्होंने सभी भाजपाइयों को रैली में बढ़ चढ़ कर पहुंचने की अपील की।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page