Saturday, September 21, 2024

TOP NEWS : चंडीगढ़ से BSP उम्मीदवार डॉ ऋतु सिंह हुईं हादसे का शिकार, सिक्कों से तौल रहे थे कार्यकर्ता

TOP News Today Live: देश प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज़, पढ़ें 28 मई के मुख्य और ताजा समाचार

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में अफरा-तफरी, विमान की खिड़की से कूदने लगे यात्री

IndiGo flight के टॉयलेट में लिखा था- 'बम': दिल्ली से वाराणसी जा रहे विमान  की खिड़की से कूदने लगे यात्री, देखें VIDEO - Haribhoomi

इंडिगो एयरलाइन की एक फ्लाइट में मंगलवार सुबह बम प्लांट होने की धमकी मिलने के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई. फ्लाइट दिल्ली से वाराणसी जा रही थी. विमान को जांच के लिए दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ले जाया गया।

‘BJP के लिए पूरी ताकत से करेंगे प्रयास’, – नारद राय

पूर्वांचल की बलिया लोकसभा सीट के लिए सातवें और अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होगा। सभी पार्टीज के पास चुनाव प्रचार के लिए केवल 3 दिन और वोटिंग के लिए केवल 4 दिन का समय है। वही सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के करीबी रहे पूर्व मंत्री नारद राय ने पार्टी छोड़ कर भारतीय जनता पार्टी यानि बीजेपी जॉइन करने का ऐलान कर दिया है।

गर्मी से छूटने लगे दिल्लीवालों के पसीने, 49 के करीब पहुंचा पारा

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी गर्मी ने आफत मचा रखी है, यहां 27 मई को कुछ हिस्सों में अधिकतम तापमान 48 डिग्री सेल्सियस को पार कर गया और अगले कुछ दिनो तक लू की स्थिति से राहत मिलने की कोई संभावना नहीं है। पूरी खबर पढ़े

हंसी-इमोशंस और दबंगई से भरी है “Panchayat 3”

Panchayat 3 Review: हंसी-इमोशंस के साथ-साथ दबंगई से भरी है पंचायत 3, देखकर  आ जाएगा मजा - Panchayat season 3 review jitendra kumar neena Gupta raghubir  yadav series is fun and full

पंचायत 3 में इस बार मस्ती और कॉमेडी के साथ-साथ खूब राजनीति भी है। इनके साथ ही आपको एक्शन और ट्विस्ट भी देखने मिलेगा. इमोशंस की भी कोई कमी मेकर्स ने इस नए सीजन में नहीं छोड़ी है. सीजन 2 में शुरू हुई “प्रधानजी” और “विधायक” के बीच की जंग सीजन 3 में भी जारी है. चुनाव सिर पर है और विधायक ने प्रधानजी और मंजू देवी समेत फुलेरा वासियों की नाक में दम कर रखा है।

अवैध रूप से फीस व पुस्तकों की कीमतें बढ़ाने के लिए दुकान मालिकों के खिलाफ एक्शन, 11 एफआईआर की गई दर्ज

मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में प्रशासन ने अवैध रूप से फीस और पाठ्यपुस्तकों की कीमतें बढ़ाने के आरोप में स्कूल पदाधिकारियों और दुकान मालिकों के खिलाफ 11 प्राथमिकियां दर्ज कराई हैं।

आगरा से बरेली तक बन रहा एक्सप्रेस-वे, चार घंटे में होगा पूरा सफर

Expressways in UP - उत्तर प्रदेश में हैं कुल 14 एक्सप्रेसवे, यहां देखिए  उत्तर प्रदेश में रोड नेटवर्क की पूरी जानकारी

आगरा और मथुरा के बीच से बरेली तक एनएचएआई का 228 किमी का प्रोजेक्ट है। इस प्रोजेक्ट पर 4 हजार करोड़ रुपये खर्च होंगे। इस एक्सप्रेस वे के बनने से बरेली तक का सफर चार घंटे का ही रह जाएगा।

पेट दर्द की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती हुई महिला की मौत, घरवालों ने करा हंगामा

सिटी हॉस्पिटल में एक महिला को पेट में दर्द की शिकायत पर भर्ती कराया गया था। कुछ समय बाद ही डॉक्टर ने बताया कि उसकी मौत हो गई है। ये खबर मिलते ही घरवालों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights