Sunday, May 19, 2024

अभिनेता सुनील शेट्टी ने की न्यू इंडिया न्यूज़ नेटवर्क से खास बातचीत

मेरी जवानी का राज मेरी माता पिता की सेवा – अभिनेता सुनील शेट्टी

फिल्म उद्योग जगत से पहले मैं स्वयं बिजनेस कारोबारी था

अमेरिका जापान जैसे बड़े देशों से अब युवा भारत की ओर आ रहा है

  • गुरुग्राम, 16 जुलाई : मेरी उम्र का राज, मेरे माता पिता का प्यार और आशीर्वाद, मेरी पत्नी के हाथों से खाना, मेरे बच्चों का साथ, मेरी जवानी का यही है राज, फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने न्यू इंडिया न्यूज़ नेटवर्क से खास बातचीत में ये बात कही ।
  • उन्होंने कहा फिल्म जगत में आने से पहले मैं कारोबारी था, बिजनेस करता था बाद में फिल्म उद्योग में एंट्री की और देश की जनता का प्यार, माता पिता का आशीर्वाद, भाई-बहन का सहयोग, मुझे आज इस मुकाम पर ले आए जिससे मैं आज देश में ही नहीं विदेशों में भी भारत की बात करता हूं क्योंकि मैं भारतीय हूं और मेरी रगो में एक एक खून का खतरा भारत का दिया हुआ है और मेरा हमेशा प्रयास रहता है कि अमेरिका, जापान, ऑस्ट्रेलिया जहां भी जिन देशों में मुझे जाने का मौका मिलता है वहां पर मैं भारत की बात करता हूं।
  • कभी होता था भारत के युवाओं का रुझान विदेशों की तरफ
  • फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा एक समय होता था जब भारत के युवाओं का रुझान विदेशों की और होता था लेकिन अब विदेशी अपना रुझान भारत की ओर कर रहे हैं और हमारे भारतीय युवा भी धीरे-धीरे अपनी धरती पर लौट रहे हैं क्योंकि देश इतना मजबूत होता जा रहा है कि विदेशों को भी भारत की ओर देखना पड़ रहा है। कभी एक समय होता था जब गोरे भारत से नफरत करते थे लेकिन आज वही गोरे भारत की मिट्टी को सलाम करते हैं, भारत की मिट्टी को माथे से लगाते हैं इससे भारत वासियों को गौरव महसूस होता है।
  • जिस फिल्म को एक साथ परिवार बैठ कर देख सके ऐसी फिल्म बनाने का प्रयास करता हूं
  • फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं ऐसी फिल्म बनाने का प्रयास करता हूं जिस फिल्म थिएटर को एक परिवार एक साथ बैठकर फिल्म का आनंद ले सके। पहले भी मेरे यही प्रयास थे और अभी भी मैं इसी प्रकार की फिल्मों में विश्वास रखता हूं। मैं भारत को इकट्ठा देखना चाहता हूं और जब तक हम ऐसी फिल्में नहीं बनाएंगे जिससे भारत मजबूत हो और सभी भारतीय एक साथ बैठकर उस फिल्म को देखकर आनंद ले सके जब तक भारतीयों का सपना पूरा नहीं होता।
  • न्यू इंडिया न्यूज़ नेटवर्क मैं बधाई देता हूं और विश्वास करता हूं कि यह सच्ची और अच्छी खबर दिखाने का साहस रखेंगे।
  • फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि न्यू इंडिया न्यूज़ नेटवर्क न्यूज़ चैनल और वेबसाइट शुरू हुई है, मैं उसको बधाई देता हूं उसके एडिटर को बधाई देता हूं, उसके स्टाफ को बधाई देता हूं और विश्वास रखता हूं कि आने वाले समय में बेबाक खबरें, सच्ची खबरें, अच्छी खबरें दिखाएंगे और लिखेंगे। जिससे समाज एकजुट होगा और इस चैनल के खबरों से सरकार प्रशासनिक अधिकारियों को भी बड़ी छोटी जानकारी मिलती रहेगी। एक बार फिर मैं इस चैनल के पूरे स्टाफ को बधाई देता हूं।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page