Sunday, May 19, 2024

गुरुग्राम से हटाई गई धारा 144, वैसे रात को गुरुग्राम के एक धार्मिक स्थल को भी लगाई गई थी आग

  • गुरुग्राम, 07 अगस्त : सोमवार को हिंदू संगठनों ने प्रदेश के कई शहरों में रोष मार्च निकाला। बता दे कि यहां नूंह में ब्रज मंडल यात्रा के दौरान हुई हिंसा के विरोध में पूरा पिहोवा शहर एकजुट नजर आया। यहां सुबह 8 बजे से दोपहर 12 तक दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद करके संगठनों को अपना समर्थन दिया तो वहीं अस्पताल, क्लिनिक व मेडिकल स्टोर खुले हुए थे।
  • इसके अलावा दूसरी तरफ गुरुग्राम के डीसी निशांत कुमार यादव ने 31 जुलाई को नूंह में हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिले में लगाई धारा 144 हटाने के आदेश दिए हैं। गुरुग्राम के डीसी ने कहा कि अलग-अलग एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक जिले में सामान्य स्थिति बन गई है और सीआरपीसी की धारा 144 के तहत लगाए गए प्रतिबंधों को जारी रखने की जरूरत नहीं है।
  • आधी रात धार्मिक स्थल को आग लगाई
  • गुरुग्राम में रविवार रात अज्ञात लोगों ने एक धार्मिक स्थल को भी आग लगा दी। सोमवार सुबह इसका पता चला। धार्मिक स्थल के केयरटेकर घसीटाराम ने कहा कि खाडसा गांव की इस मजार से रविवार रात साढ़े 8 बजे हम घर लौटे। आधी रात करीब डेढ़ बजे उन्हें कॉल कर आग लगाने की सूचना दी गई। घसीटा राम ने वहां पहुंचकर लोगों की मदद से आग बुझाई, जिसके बाद सेक्टर 37 पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
  • घसीटा राम ने कहा कि धार्मिक स्थल के अंदर का प्रसाद समेत सारा सामान जल गया। उन्हें पता चला कि ये वारदात 5-6 युवकों ने की। घसीटा राम ने सवाल भी उठाया कि गुरुग्राम में धारा 144 लागू है,लेकिन इसके बावजूद इस तरह की वारदात हो गई। इससे सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। प्रशासन को इसके लिए सख्ती करनी चाहिए।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page