Sunday, May 19, 2024

जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल द्वारा निकाला जा रहा है फलैग मार्च- एसपी वरूण सिंगला

  • नूंह, 3 अगस्त : नूंह जिला के एसपी वरूण सिंगला ने बताया कि जिला में आरोपियों की पहचान करने को लेकर 4 गांवो सिंघार, मेवली, जलालपुर तथा शिकारपुर में सर्च ऑप्रेशन चलाया गया। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
  • यह जानकारी उन्होंने आज अपने कार्यालय में दी। उन्होंने बताया कि जिला में वरिष्ठ अधिकारियों की अध्यक्षता में 8 टीमों का गठन किया गया है जो जगह-जगह छापेमारी कर आरोपियों की पहचान कर रही हैं। इसके अलावा, जिला में 3 डीएसपी स्तर के अधिकारियों की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई है जो गहनता से मामले की जांच कर रही है। जिला में अब तक इस मामले में 45 एफआईआर, 139 गिरफ्तारी की गई है। इसके अलावा, इस घटनाक्रम में 70 लोग घायल हुए हैं जबकि 6 लोगों की मृत्यु की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि जिला में आमजन की सुविधा के लिए 3 अगस्त को कर्फ्यू में भी ढील की गई है।
  • सिंगला ने बताया कि जिला में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की 34 कंपनियां तैनात की गई हैं। जिला में पुलिस बल द्वारा लगातार फलैग मार्च निकाला जा रहा है और लोगों से अमन व चैन बनाए रखने की अपील की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनो पक्षों के बीच शान्ति व अमन का माहौल है। सोशल मीडिया पर डाली जाने वाली पोस्ट पर भी साइबर सैल की टीम द्वारा निगरानी रखी जा रही है। इस मामले में 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। जिला में घटनाक्रम में संलिप्त आरोपियों की पहचान के लिए जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि हर एंगल से मामले की जांच की जा सके। जिला में एहतियात के तौर पर 5 अगस्त तक इंटरनेट सेवाओं को बंद किया गया है और आगे की स्थिति का आंकलन करने उपरांत इंटरनेट सेवा को बहाल किया जाएगा।
  • उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे अमन-चैन बनाए रखें। जिला में स्थिति सामान्य है। लोग अफवाहों से बचें और किसी भी असामाजिक गतिविधियों में शामिल न हो।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page