Sunday, May 19, 2024

नूंह के हालात तनावपूर्ण के चलते फरीदाबाद में फिर इंटरनेट बंद

  • नूंह,7 अगस्त : हरियाणा के नूंह में हुई हिंसा के बाद तनावपूर्ण हालात के चलते लगातार कर्फ्यू जारी है। बता दे कि यहां 8 अगस्त तक इंटरनेट बंद है तो वहीं पलवल में सोमवार रात 12 बजे तक नेट बंद रहेगा। इसी के साथ बीते दिन दोपहर 1 बजे फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में दोबारा इंटरनेट बंद कर दिया गया।
  • यहां नूंह हिंसा के बाद हुई छुटपुट घटनाओं के चलते तनावपूर्ण माहौल को देख इंटरनेट पर पाबंदी लगाई गई है। यह भी रात 12 बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा। वहीं हिंसा के बाद शुरू हुई बुलडोजर कार्रवाई लगातार चौथे दिन भी जारी है। दंगे में शामिल लोगों के घर-दुकान और अवैध निर्माण को ध्वस्त किया जा रहा है। हिंसा के बाद जिस सहारा होटल से पत्थरबाजी की गई थी, प्रशासन ने उसे गिरा दिया है। रविवार को कड़ी पुलिस सुरक्षा में इस होटल पर बुलडोजर चलाकर पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। पुलिस और प्रशासन का कहना है कि ये सब 31 जुलाई की हिंसा में शामिल दंगाइयों के हैं या इनका दंगा फैलाने में इस्तेमाल हुआ।
  • उधर, नूंह हिंसा के दौरान गुरुग्राम के प्रदीप शर्मा की मौत के मामले में पुलिस ने आम आदमी पार्टी के नेता जावेद अहमद समेत 150 लोगों पर हत्या की FIR दर्ज की है। यह केस गुरुग्राम के सोहना में दर्ज कराया गया है। हालांकि जावेद का कहना है कि ये केस गलत है, वे उस दिन इलाके में थे ही नहीं।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page