Sunday, May 19, 2024

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए जेजेपी जारी करेगी घोषणा पत्र, कमेटी का गठन

जयपुर में जेजेपी ने किया चुनावी मंथन, कार्यकारिणी की बैठक में लिए कई अहम फैसले

जयपुर/, 9 अक्टूबर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है। रविवार को जयपुर में जेजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने राजस्थान कार्यकारिणी के साथ अहम बैठक कर चुनावी मंथन किया। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में हुई बैठक में राजस्थान में संगठन मजबूती, विधानसभा चुनाव, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के रोड शो कार्यक्रम आदि विषयों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई और कई अहम फैसले लिए गए।

राजस्थान की जनता के हित में जेजेपी प्रदेश में परिवर्तन लाना चाहती है

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि राजस्थान की जनता के हित में जेजेपी प्रदेश में परिवर्तन लाना चाहती है। उन्होंने कहा कि यहां जेजेपी जनता से बकायदा वादा करके चुनावी मैदान में उतरेगी। अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी राजस्थान चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करेगी ताकि जेजेपी की सरकार में हिस्सेदारी होने के बाद उन वादों को पूरा करके जनता को लाभान्वित किया जा सके। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने बैठक में फैसला लिया है कि उनकी अध्यक्षता में एक कमेटी पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करेगी। अजय चौटाला ने कहा कि इस कमेटी में उनके साथ वरिष्ठ नेता डॉ केसी बांगड़, राजस्थान से जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष पृथ्वी मील, प्रदेश प्रधान महासचिव रामनिवास यादव, महिला प्रदेश अध्यक्ष रीटा चौधरी, पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह और संजय चोपड़ा शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी घोषणा पत्र में राजस्थान के युवाओं को बेहतर शिक्षा और रोजगार, महिलाओं को सम्मान, किसानों की आर्थिक स्थित मजबूत करने आदि अहम विषयों को ध्यान में रखते हुए घोषणा पत्र बनाएगी, जिसमें हर वर्ग का खासा ध्यान रखा जाएगा।

प्रदेश के लोग बदलाव के लिए जेजेपी के साथ

कार्यकारिणी की बैठक में जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने पार्टी पदाधिकारियों को पार्टी की नीतियों और प्रचार-प्रसार के कार्यक्रमों के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सीकर में हुई सफल और विशाल रैली के बाद प्रदेश के लोग बदलाव के लिए जेजेपी के साथ निरंतर जुड़ रहे है। इसी कड़ी में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सीकर की सफल रैली के लिए स्थानीय लोगों का आभार व्यक्त करने के लिए राजस्थान में आ रहे है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के रोड शो कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार हो गई है। दुष्यंत चौटाला 13 अक्टूबर को नोहर और सूरतगढ़, 14 अक्टूबर को दातारामगढ़, 19 अक्टूबर को कोटपूतली और 20 अक्टूबर को भरतपुर में रोड शो के कार्यक्रम करेंगे तथा क्षेत्रीय लोगों से रूबरू होंगे।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page