Sunday, May 19, 2024

लोकसभा चुनावों से पहले सरपंच करेंगे राज्य स्तरीय सम्मेलन

  • सिरसा,10 जुलाई : हरियाणा सरपंच एसोसिशन की उपप्रधान संतोष बैनिवाल ने कहा कि हरियाणा के सरपंच कई महीनों से आंदोलन कर रहे है। सरपंचों की मांग है की पंचायती राज एक्ट पूर्ण रूप से बहाल करने सहित कई अन्य मांगे हैं। लेकिन सरकार के कानो पर जूं नहीं रेंग रही है। उन्होंने कहा कि पानीपत की धरती एक ऐतिहासिक मैदान है जहां बड़ी-बड़ी लड़ाइयां हुई हैं। इसीलिए आज सरपंचों ने पंचायतों के हकों की लड़ाई का ऐलान भी पानीपत से कर दिया है। बैनिवाल ने बताया कि पानीपत जिले के समालखा के एक निजी होटल में हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के बैनर तले आयोजित बैठक में ब्लॉक प्रधानों और जिला प्रधानों ने सामूहिक रूप से यह फैसला लिया।
  • सरपंच एसोसिएशन जिस प्रकार बीजेपी एक पन्ना प्रमुख बनाती है उसी प्रकार सरपंच एसोसिएशन हर बूथ पर पांच व्यक्तियों को पन्ना प्रमुख बनाएंगे। वह सरकार का पूर्णता बहिष्कार करेंगे। सत्ता में बैठी सरकार ने जो भी घोटाले किए हैं उनको भी आमजन समाज के सामने उजागर करेंगे।
  • उन्होंने कहा की मोदी की जीत का रथ हरियाणा में रोका जाएगा। लोक सभा चुनाव से पहले हरियाणा के सरपंच एक बड़ा सम्मलेन करेंगे जिसमें ग्रामीण, सभी यूनियनों से जुड़े लोग, मजदूर, महिलाएं, युवकों और बुजुर्गों को साथ लेकर बीजेपी की पोल खोली जाएगी। बीजेपी जेजेपी के खिलाफ गांव में माहौल तैयार किया जाएगा।
  • संतोष बेनीवाल ने कहा कि सरकार ने अगर सरपंचों की मांगे नहीं मानी तो 2024 के चुनावो में बीजेपी जेजेपी नेताओ की हार को सुनिश्चित किया जाएगा। इसके लिए गांव गांव प्रचार किया जाएगा और लोगो को दोनों पार्टियों के खिलाफ खड़ा किया जाएगा। सरपंच अब चुप नहीं बैठेंगे। मौजूदा बीजेपी और जेजेपी सरकार पंचायती राज एक्ट को खत्म कर लूट भ्रष्टाचार को बढ़ाना चाहती है। लेकिन सरपंच किसी भी कीमत पर सरपंच पीछे नही हटेंगे और सरकार को सबक सिखाएंगे।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page