Sunday, May 19, 2024

विश्व स्वास्थ्य दिवस: स्मार्टवर्ल्ड डेवलपर्स ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से रक्तदान शिविर का किया आयोजन

07 अप्रैल , गुरुग्राम

भारत में सबसे तेजी से बढ़ते रियल इस्टेट डेवलपर्स में से एक, स्मार्टवर्ल्ड डेवलपर्स ने विश्व स्वास्थ्य दिवस के अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया. कैंप का आयोजन कंपनी के कॉर्पोरेट ऑफिस एम3एम आईएफसी टावर में किया गया था. इस कार्यक्रम ने इस वर्ष के विश्व स्वास्थ्य दिवस की थीम “सभी के लिए स्वास्थ्य” को प्रतिध्वनित किया है. कई सेवकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ यह सफल कार्यक्रम रहा, जिसमें 60 यूनिट रक्तदान किया गया. वर्ल्ड हेल्थ डे, मुद्दों के बारे में जागरूकता बढ़ाने और स्वस्थ जीवन को बढ़ावा देने के लिए हर साल 7 अप्रैल को विश्व स्वास्थ्य दिवस मनाया जाता है.

स्मार्टवर्ल्ड डेवलपर्स -फाउंडर श्रीमती ऐश्वर्या बंसल ने कहा कि “स्मार्टवर्ल्ड से हमारा मानना है कि समाज के बेहतर के लिए योगदान देना हम सभी की यह जिम्मेदारी है, और हमारे जीवन को बचाने और बेहतर स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में अपनी भूमिका निभाना है। हम रक्तदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने और अपने कर्मचारियों और समुदाय को इस तरह की नेक पहल में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जागरूक करते है. हमारे समुदाय की सेवा करना एक सौभाग्य की बात है, और हम भविष्य में भी इस तरह की पहल का सक्रिय रूप से समर्थन करते रहेंगे. हम अपने कर्मचारियों के लिए इस रक्तदान शिविर का आयोजन करने के लिए रेड क्रॉस सोसाइटी को भी धन्यवाद देना चाहते हैं.

स्मार्टवर्ल्ड डेवलपर्स की को-फाउंडर ऐश्वर्या बंसल ने कहा कि “स्मार्टवर्ल्ड से हमारा मानना ​​है कि समाज की बेहतरी में योगदान देना हम सभी की जिम्मेदारी है और जीवन को बचाने और बेहतर स्वास्थ्य को बढ़ावा देने में अपनी भूमिका को निभाना है. हम रक्तदान के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने और अपने कर्मचारियों तथा समुदाय को इस तरह की नेक पहल में भाग लेने हेतु प्रोत्साहित करने के लिए जागरूक करते है. अपने समुदाय की सेवा करना सौभाग्य की बात है और हम भविष्य में भी इस तरह की पहल का सक्रिय रूप से समर्थन करते रहेंगे। हम अपने कर्मचारियों के लिए इस रक्तदान शिविर का आयोजन करने के लिए रेड क्रॉस सोसाइटी को भी धन्यवाद देना चाहते हैं.”

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page