Sunday, May 19, 2024

हाउस ऑफ बिलीव ने अपने पहले फ्लैगशिप स्टोर की ओपनिंग की घोषणा की

फैशन को आपकी अपनी अभिव्यक्ति के साथ जोड़ता है

गुरूग्राम, 22 जुलाई, हाउस ऑफ बिलीव ने अपने पहले फ्लैगशिप स्टोर की ओपनिंग की घोषणा की, एक शानदार स्टोर जो मात्र परिधानों के दायरे से आगे बढ़कर फैशन को आपकी अपनी अभिव्यक्ति के साथ जोड़ता है, और सही मायनों में परिधानों में कलात्मकता को प्रस्तुत करता है।

गुरूग्राम के एलन टाउन सेंटर में स्थित यह शानदार स्टोर 6500 वर्गफीट में फैला है, जो जनरेशन ज़ी एवं मिलेनियल्स के लिए किफ़ायती फैशन के नए दौर की शुरूआत करेगा। उन्हें अपने अनूठे स्टाइल को दर्शाने एवं अपने भीतरी व्यक्तित्व की अभिव्यक्ति का अभूतपूर्व अवसर प्रदान करेगा। यहां पेश किए गए मास्टरपीस और ट्रैंडसेटिंग क्रिएशन्स स्टाइल के पारखी लोगों को खूब लुभाएंगे।

स्टोर में मौजूद कलेक्शन युवाओं के जीवंत उत्साह और रचनात्मकता को प्रदर्शित करता है। इसमें मैन्सवियर से लेकर वुमेन्सवियर, किड्सवियर, एक्सेसरीज़, फुटवियर और यहां तक की होम फर्नीशिंग की भी व्यापक रेंज उपलब्ध है। एचओबी का कलेक्शन आधुनिक जीवनशैली के प्रति आकर्षण उत्पन्न करता है, जहां किफ़ायती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के लाईफस्टाइल प्रोडक्ट्स पेश किए गए हैं।

गुरूग्राम स्टोर की ओपनिंग, उत्तर भारत के जनरेशन ज़ी एवं मिलेनियल्स को किफ़ायती फैशन उपलब्ध कराने के हमारे मिशन की पुष्टि करती है

लॉन्च के अवसर पर आकाश आनंद, संस्थापक एवं प्रबन्ध निदेशक, हाउस ऑफ बिलीव ने कहा, ‘‘गुरूग्राम स्टोर की ओपनिंग, उत्तर भारत के जनरेशन ज़ी एवं मिलेनियल्स को किफ़ायती फैशन उपलब्ध कराने के हमारे मिशन की पुष्टि करती है। जल्द ही हम कई और स्टोर खोलेंगे, अपनी इन विस्तार योजनाओं के साथ हम भारतीय युवाओं की आकांक्षाओं पर खरे उतरने के लिए तैयार हैं। हम अपने उपभोक्ताओं को गुणवत्ता के साथ समझौता किए बिना बेजोड़ सेवाओं का अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।’’

हाउस ऑफ बिलीव आज के उपभोक्ताओं, खासतौर पर शिक्षित एवं सजग युवाओं को ध्यान में रखते हुए अपने प्रोडक्ट्स लेकर आता है, जो फैशन की इस दौर में हमेशा कुछ नए और रोमांचक अनुभव की उम्मीद रखते हैं। स्टाइल आपकी भीतरी अभिव्यक्ति को सक्षम बनाता है, इसी सोच के साथ एचओबी अद्वितीय एवं विविध कलेक्शन लेकर आया है, जो युवाओं को उनकी भीतरी एनर्जी और क्रिएटिविटी को उजागर करने में सक्षम बनाएगा।

दौर में हमेशा कुछ नए और रोमांचक अनुभव की उम्मीद रखते हैं। स्टाइल आपकी भीतरी अभिव्यक्ति को सक्षम बनाता है, इसी सोच के साथ एचओबी अद्वितीय एवं विविध कलेक्शन लेकर आया है, जो युवाओं को उनकी भीतरी एनर्जी और क्रिएटिविटी को उजागर करने में सक्षम बनाएगा।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page