Monday, May 6, 2024

मोदी की गारंटी से सच हो रहे गरीबों के सपने : फणीन्द्रनाथ शर्मा संगठनमंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा व जिला अध्यक्ष कमल यादव ने मोदी की गारंटी वीडियो वैन को दिखाई हरी झंडी

 

वैन में रखी सुझाव पेटिका में अपने सुझाव लिखकर डाल सकते हैं आम जन

गुरुग्राम, 9 मार्च। ‘‘विकसित भारत मोदी की गारंटी’’ की वैन को भाजपा के संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा और जिला अध्यक्ष कमल यादव ने गुरुकमल से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वैन के रवाना होने के दौरान कार्यकर्ताओं ने मोदी-मनोहर जिंदाबाद, एक बार फिर मोदी सरकार, अबकी बार 400 पार का नारा भी लगाया। संगठन मंत्री ने कहा कि यह वैन गुरुग्राम लोकसभा में घूम-घूम कर मोदी सरकार की उपलब्धियों को बताएगी। वैन में रखी पेटिका में आम जन अपने सुझाव भी डाल सकते हैं। संगठन मंत्री ने कहा कि लोगों द्वारा मिले सुझाव को भाजपा अपने संकल्प पत्र में जोड़ेगी। यह अभियान 15 मार्च तक चलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी ने 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य
संगठन मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी ने 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र पर चलने वाली पार्टी है। भाजपा सभी के सुझावों का सम्मान करती है। सबके साथ सुख-दुख में खड़े रहने वाली पार्टी है। श्री शर्मा ने कहा कि हमारी वसुधैव कुटुंबकम की भावना है और इसी के तहत प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल काम कर रहे हैं।
जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा भी शीघ्र होने वाली है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 10 सालों में देश को तरक्की की राह पर तेजी से आगे बढ़ाया है। प्रधानमंत्री मोदी की सोच है कि आगामी पांच सालों में देश के विकास के लिए जनता के क्या विचार हैं, इसलिए भाजपा ने लोगों से सुझाव मांगे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने एक करोड़ लोगों के सुझाव का टारगेट रखा है।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page