Monday, May 6, 2024

Deepika Padukone: बर्थ डे पर पति रणवीर संग रोमांटिक हुईं दीपिका पादुकोण, डिनर डेट का वीडियो आया सामने

Deepika Padukone: बर्थ डे पर पति रणवीर संग रोमांटिक हुईं दीपिका पादुकोण, डिनर डेट का वीडियो आया सामने

नई दिल्ली 06 जनवरी 2024| बी टाउन के गॉर्जियस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी आज भी फैंस के बीच जबरदस्त हिट है। ग्लैमरस दीपिका और हैंडसम हंक रणवीर सिंह अक्सर पब्लिक अपीयरेंस के दौरान लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने पति रणवीर के साथ अपने खास दिन को स्पेंड किया, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आया है।

दीपिका ने सेलिब्रेट किया 38वां जन्मदिन

दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है। एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म (ओम शांति ओम) से शोबिज इंडस्ट्री में अपने लिए पहचान बना ली। हाल ही में एक्ट्रेस ने 38वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया। इस स्पेशल डे को उन्होंने रणवीर सिंह के साथ डिनर डेट के साथ पूरा किया। कपल का वीडियो दीपिका के फैन पेज की तरफ से शेयर किया गया है।रणवीर-दीपिका का ये वीडियो इस बात का इशारा कर रहा है कि कपल के रिलेशन पर ट्रोलिंग का असर नहीं पड़ा। रणवीर आज भी दीपिका को पहले की तरह प्यार करते हैं।

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट

बी टाउन की इस गॉर्जियस एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो फैंस उन्हें सिद्धार्थ आनंद की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘फाइटर’ में देखेंगे। ये मल्टीस्टारर मूवी है, जिसमें ऋतिक रोशन और करण सिंह ग्रोवर की एक्टिंग भी फैंस को देखने को मिलने वाली है।

पहली बार फैंस को दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके अलावा दीपिका की झोली में रोहित शेट्टी की ‘सिंघम 3’ और नाग अश्विन की ‘कल्कि 2898 एडी’ है। ‘सिंघम 3’ में दीपिका के साथ ही रणवीर सिंह भी होंगे। यह मल्टीकॉप फिल्म होगी। वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ में दीपिका की जोड़ी पहली बार प्रभास के साथ देखने को मिलेगी।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page