Monday, May 6, 2024

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर आया बड़ा अपडेट , फिर से न रद्द हो जाए भारत और पाकिस्तान का मैच

एशियाई क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को यह घोषणा किया है कि भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर 4 मैच जो पहले रविवार को यानी 10 सितंबर को होने वाला था । वह आरक्षित दिन में स्थानांतरित कर दिया गया है । यह कदम रविवार को बारिश की संभावना होने की वजह से किया गया है । और साथ ही इस डर के साथ की खराब मौसम पूरे मैच को खराब न कर दे ।

एसीसी ने एक बयान में कहा, भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर11 एशिया कप 2023 सुपर 4 मैच के लिए एक आरक्षित दिन जोड़ा गया है, जो 10 सितंबर, 2023 को कोलंबो के आर. प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में निर्धारित है।

यदि खराब मौसम भारत-पाकिस्तान खेल के दौरान खेल को रोकता है, तो खेल 11 सितंबर, 2023 को फिर से शुरू होगा, जहां से इसे निलंबित किया गया था। इस मामले में, टिकट धारकों से आग्रह किया जाता है कि वे अपने मैच टिकट अपने पास रखें, जो वैध रहेंगे और रिजर्व दिवस पर उपयोग किए जाएंगे।”

आश्चर्यजनक रूप से, दो कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के बीच का मुकाबला आरक्षित दिन वाला एकमात्र सुपर 4 गेम है। कोलंबो में आसन्न बारिश के बावजूद,
इसके बाद पीसीबी ने निर्णय लेने की प्रक्रिया पर चिंताओं का हवाला देते हुए एसीसी अध्यक्ष जय शाह को एक पत्र में अपनी नाराजगी व्यक्त की, लेकिन अंततः कॉल पर सहमति व्यक्त की।

क्या मैच वाले दिन फिर से होने वाली है बारिश

बारिश ने भारत और पाकिस्तान के बीच कैंडी में पिछला मुकाबला बर्बाद कर दिया था, जिससे खेल रद्द होने से पहले केवल एक पारी खेली जा सकी थी। भारत ने 266 रन बनाए थे लेकिन भारी बारिश के कारण दोबारा गेंदबाजी नहीं कर पाए।

इसके अलावा, रविवार को भारत-पाकिस्तान मैच में बारिश के खलल डालने की अभी भी संभावना है, बारिश होने भारत और पाकिस्तान को के मैच को लेकर आई बड़ी खबर की 90% संभावना है।

यदि मौसम में सुधार होता है, तो भारतीय टीम प्रबंधन का लक्ष्य मजबूत प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ गेंदबाजों को मैदान पर महत्वपूर्ण समय देना होगा; भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज, जसप्रित बुमरा, जो अपने बच्चे के जन्म के कारण नेपाल मैच में नहीं खेल पाए थे, उनकी भी अंतिम एकादश में वापसी हो सकती हैकोलंबो में ब्लॉकबस्टर क्लैश.बल्लेबाज केएल राहुल, जो इस सप्ताह की शुरुआत में श्रीलंका आए थे और भारत के सुपर 4 अभियान से पहले नेट सत्र में भाग लिया था, पर भी करीब से नजर रहेगी।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page